उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कौशांबीः हत्या के बाद रेप करने वाला आरोपी पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार

By

Published : Apr 7, 2022, 4:44 PM IST

Updated : Apr 7, 2022, 5:24 PM IST

कौशांबी में मुठभेड़.
कौशांबी में मुठभेड़. ()

कौशांबी में महिला की हत्या करने के बाद रेप करने वाले आरोपी को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया है.

कौशांबीःजिले में महिला की हत्या के बाद रेप करने वाले आरोपी को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया है. मुठभेड़ के दौरान आरोपी के दोनों पैर में गोली लगी है. पुलिस ने घायल आरोपी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने आरोपी पर 25 हजार का इनाम भी घोषित किया था. पुलिस ने इस वारदात में शामिल दो आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है.

पुलिस अधीक्षक हेमराज मीणा.

पश्चिम शरीरा थाना क्षेत्र के एक गांव में 25 मार्च की रात को महिला की गला रेत कर हत्या की गई. इतना ही नहीं आरोपियों ने शव के साथ रेप भी किया था. इस घटना के बाद आम जनता में काफी आक्रोश था. लिहाजा पुलिस ने मुखबिरों का जाल फैलाया. इसी दौरान मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था लेकिन मुस्ताक नाम का एक आरोपी पुलिस की पकड़ में नहीं आया था.

इसे भी पढ़ें-मोहब्बत में नाकामी ने कैसे बना दिया कुख्यात हत्यारा, चार राज्यों के लिए बन गया था सिरदर्द

पुलिस को गुरुवार को मुखबिर से सूचना मिली कि आरोपी मुस्ताक कटरी के जंगलों में मौजूद है और यमुना नदी पार कर गैर प्रान्त भागने की फिराक में है. सूचना पर पश्चिम शरीरा पुलिस ने आरोपी मुस्तक की घेराबंदी कर पकड़ने का प्रयास किया, तो उसने तमंचे से फायरिंग शुरू कर दी. इसके बाद बचाव में पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की, जिसमें मुस्ताक के दोनों पैरों में गोली लग गई. इसके बाद पुलिस ने घायल आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. पुलिस अधीक्षक हेमराज मीणा ने बताया कि आरोपी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जा रही है.

Last Updated :Apr 7, 2022, 5:24 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details