उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

फिल्मी स्टाइल में बदमाशों ने चालक से लूटी कार, देखें CCTV फुटेज

By

Published : Dec 8, 2022, 10:21 PM IST

कौशांबी में बाइक सावर बदमाश एक युवक से कार को लूटकर फरार हो गए. पुलिस सीसीटीवी के आधार पर आरोपियों की तलाश कर रही है.

सीसीटीवी वीडियो
सीसीटीवी वीडियो

कौशांबी:जिले में दो बाइक सवार बदमाश फिल्मी स्टाइल में कार सवार को लूट कर फरार हो गए. लूट की पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. लूट की वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई. सूचना पर पहुंची पुलिस मुकदमा पंजीकृत कर जांच कर रही है.


घटना कोखराज थाना क्षेत्र के बिसारा पेट्रोल पंप के सामने की है. जहां रामपुर सुहेला गांव निवासी प्रदीप को रोक कर बाइक सवार बदमाश कार को लूट कर फरार हो गए. पीड़ित प्रदीप ने बताया कि बदमाशों ने पहले उसकी कार के आगे बाइक को गिरा दिया. उसको कार से बाहर निकाल कर मारने पीटने लगे.मारने पीटने के बाद बदमाशों ने कार की चाभी खींच ली और कार लेकर फरार हो गए.

सीसीटीवी वीडियो

कार की लूट की घटना पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. लूट की सूचना पर क्षेत्र में हड़कंप मच गया. कार मालिक ग्रामीणों के साथ पहुंचे और पुलिस को सूचना दी. सूचना पर पहुंची कोखराज पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे की रिकॉर्डिंग चेक की. हालांकि, लूट की वारदात को पुलिस संदिग्ध मान कर चल रही है.

कोखराज थानाध्यक्ष तेज बहादुर सिंह के मुताबिक बाइक सवार बदमाशों ने कार लूट की घटना को अंजाम दिया है. इस पूरे मामले में सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश की जा रही है. जल्दी पूरे मामले का खुलासा किया जाएगा.

यह भी पढ़ें: दादा ने पार की हैवानियत की सारी हदें, दूध पिलाने के बहाने किया पोती से दुष्कर्म

ABOUT THE AUTHOR

...view details