उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

आए थे सीएम के साढ़े चार साल की उपलब्धियां गिनाने, सवाल पूछा तो लगे भन्नाने

By

Published : Sep 19, 2021, 8:28 PM IST

बीजेपी का विकास उत्सव.

योगी आदित्यनाथ सरकार के साढ़े चार साल पूरे होने पर सरकार की उपलब्धि गिनाने के लिए विकास उत्सव का आयोजन प्रदेश भर में किया गया. इस दौरान महोबा और कौशांबी में पत्रकार के सवालों से जनप्रतिनिधि भड़कते हुए दिखाई दिए.

कौशांबी/महोबाः यूपी की योगी आदित्यनाथ सरकार के साढ़े चार साल पूरे होने पर सरकार की उपलब्धि गिनाने पीडब्ल्यूडी विभाग के राज्य मंत्री चंद्रिका प्रसाद उपाध्याय कौशांबी पहुंचे. जहां उन्होंने प्रेसवार्ता करके सरकार द्वारा किए गए कामों को गिनाया. इस दौरान प्रेसवार्ता में मौजूद पत्रकार ने जब गोशाला की बदहाली पर सवाल किया तो वह पत्रकार पर भड़क उठे.

उन्होंने पत्रकार पर भड़कते हुए कहा कि आपकी भाषा विपक्षी दल के नेताओं जैसे लगती है. आप पत्रकार जैसे सवाल करेंगे तो ही मैं उसका जवाब दूंगा. गोशाला पर किए गए सवालों पर मंत्री यहीं नहीं रुके उन्होंने कहा कि, इसके लिए आम आदमी जिम्मेदार है. क्योंकि जब से मुख्यमंत्री योगी ने गाय पर प्रतिबंध लगाया है. तब से आम आदमी गोवंशों को सड़कों पर छोड़ रहा है.

कौशांबी में राज्यमंत्री चंद्रिका प्रसाद उपाध्याय.

राज्यमंत्री चंद्रिका प्रसाद उपाध्याय ने कहा कि, आवारा जानवर मत कहिए, यहां आवारा केवल गोवंश है. कोई भैंस आवारा नहीं है. कोई बकरी आवारा नहीं है. यहां केवल गाय ही आवारा है. इसलिए आवारा पशु मत कहिए, यहां केवल आवारा गोवंश है. उसे केवल आवारा गोवंश कहिए. इसके लिए आम आदमी जिम्मेदार है. योगी सरकार ने गोवंशों के वध को रोकने पर एक अच्छा काम किया था, लेकिन पूरा आदमी इसे फेल करने में जुट गया और गायों को आवारा छोड़ दिया गया.

महोबा में पत्रकारों के सवालों से बचते मंत्री.

इसे भी पढ़ें- योगी सरकार के साढ़े चार साल, जनप्रतिनिधियों ने बताया कैसा है विकास का हाल

वहीं महोबा में योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व वाली सरकार के साढ़े चार साल का कार्यकाल पूरा होने पर प्रदेश सरकार में समाज कल्याण राज्यमंत्री एवं महोबा जिले के प्रभारी मंत्री डॉ. जी एस धर्मेश ने कलेक्ट्रेट सभागार में प्रेसवार्ता की. इस दौरान योगी सरकार की उपलब्धियां गिनाई. हालांकि प्रभारी मंत्री डॉ. जी एस धर्मेश पत्रकारों के सवालों से असहज नजर आए. ज्यादातर सवालों के जबाब न देकर प्रेसवार्ता बीच मे ही छोड़कर चले गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details