उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पति से विवाद के बाद कुएं में कूदी पत्नी, 9 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद निकला शव

By

Published : Jun 12, 2023, 5:09 PM IST

कौशांबी में पति-पत्नी से विवाद हो गया. विवाद से नाराज पत्नी घर के पास के ही एक गहरें कुंंए में कूद गई. कुंए में पानी होने की वजह से उसकी मौत हो गई.

कौशांबी एसपी बृजेश श्रीवास्तव
कौशांबी एसपी बृजेश श्रीवास्तव

एसपी बृजेश श्रीवास्तव ने बताया.

कौशांबी: जनपद के पश्चिम शरीरा थाना क्षेत्र के एक गांव में रविवार की देर रात पति-पत्नी से विवाद हो गया. विवाद से नाराज पत्नी घर के पास के ही कुंए में कूद गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कुंए से बाहर निकाला. इसके साथ ही शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.


पश्चिम शरीरा थाना क्षेत्र के पूरब शरीरा गांव में कमल किशोर यादव अपने परिवार के साथ रहते हैं. कमल किशोर की शादी को 3 वर्ष पूर्व हुई थी. रविवार की रात अज्ञात कारणों से कमल का अपनी पत्नी नीता देवी (23) से विवाद हो गया. विवाद से नाराज पति घर वापस न आने की बात कहकर बाहर निकल गया. पति के जाते ही उसकी खोज में पत्नी निकल गई. ग्रामीणों ने बताया कि काफी खोजबीन के बाद पत्नी निराश होकर घर के पास के कुंए में कूद गई. कुएं में पानी होने के की वजह से वह उसमें डूबने लगी. ग्रामीणों ने तुरंत मामले की जानकारी पुलिस को दी. सूचना पर पुलिस फायर ब्रिगेड की टीम लेकर मौके पर पहुंच गई. फायर ब्रिगेड टीम ने 9 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद महिला के शव को कुंए से बाहर निकाला. महिला का शव देखते ही परिजनों में कोहराम मच गया.



एसपी बृजेश श्रीवास्तव ने बताया कि पश्चिम शरीरा थाना क्षेत्र के एक गांव में पति पत्नी के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ था. विवाद से नाराज पत्नी ने घर से 100 मीटर दूर एक कुएं में कूदकर आत्महत्या कर ली. युवती के मायके वालों को सूचना दी गई है. मायके वालों की तहरीर के आधार पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें- संदिग्ध परिस्थितियों में महिला की मौत, परिजनों ने लगाया दहेज के लिए हत्या करने का आरोप

ABOUT THE AUTHOR

...view details