उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

हवा भरते समय फटा ट्रक का टायर, चपेट में आने से दुकानदार की मौत

By

Published : Dec 3, 2021, 12:39 PM IST

थाना.

कौशांबी में ट्रक का टायर फटने से हादसा हो गया. जिसकी चपेट में आने से दुकानदार की मौत हो गई. हादसा तब हुआ जब दुकानदार पंचर बनाने के बाद टायर में हवा भर रहा था.

कौशांबी:उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले में ट्रक का टायर फटने से हादसा हो गया. जिसकी चपेट में आने से युवक की मौत हो गई. हादसा तब हुआ जब दुकानदार पंचर बनाने के बाद टायर में हवा भर रहा था. इस दौरान टायर फटने से दुकानदार की मौके पर ही मौत हो गई. घटना की जानकारी मिलने से परिजनों में कोहराम मच गया. सूचना पर पहुंची पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच में जुट गई है.

घटना कोखराज थाना क्षेत्र के मखदुमपुर काजी गांव के पास का है. जहां मखदुमपुर काजी गांव के रहने वाले अहमद अली पुत्र कमाल गांव के बाहर नेशनल हाईवे पर पंचर बनाने का काम करते थे. अहमद अली शुक्रवार की सुबह एक ट्रक का पंचर बना रहे थे. पंचर बनाने के बाद वह ट्रक के टायर में हवा भर रहे थे. हवा भरते समय अचानक ट्रक का टायर फट गया और जिसकी चपेट में आने से अहमद अली की मौके पर ही मौत हो गई.

मामले की जानकारी पर पहुंची कोखराज पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. ग्रामीणों के मुताबिक अहमद अली का परिवार बहुत ही गरीब है और अहमद अली पंचर बना कर अपने परिवार का भरण पोषण किया करते थे. उनकी मौत के बाद से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. वहीं, ग्रामीणों ने प्रशासन से पीड़ित परिवार को मुआवजा देने की मांग की है.

इसे भी पढे़ं-अलीगढ़ में कंप्रेशर फटने से दुकानदार की मौत, एक घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details