उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कौशांबी: प्रेमी युगल ने ट्रेन से कूदकर किया आत्महत्या का प्रयास

By

Published : Feb 23, 2020, 7:17 PM IST

यूपी के कौशांबी में एक प्रेमी युगल ने ट्रेन से कूदकर आत्महत्या का प्रयास किया. कोहरे के कारण ट्रेन की धीमी गति होने से उनकी जान बच गई. ट्रैक के किनारे घायल अवस्था में पड़ा देख गनमैन ने मामले की सूचना रेलवे सहित पुलिस विभाग को दी. मामला कोखराज थाना क्षेत्र का है.

etv bharat
प्रेमी युगल ने ट्रेन से कूदकर किया आत्महत्या का प्रयास.

कौशांबी:जिले में एक प्रेमी युगल ने प्यार पर जाति का बंधन लगने से नाराज होकर आत्महत्या का प्रयास किया. प्रेमी युगल ने ट्रेन से कूदकर जान देने की कोशिश की, लेकिन कोहरे के कारण ट्रेन की धीमी गति होने से उनकी जान बच गई. ट्रेन ट्रैक के किनारे घायल अवस्था में प्रेमी युगल को पड़ा देख गनमैन ने मामले की सूचना रेलवे सहित पुलिस विभाग को दी. रेलवे कर्मियों की मदद से प्रेमी युगल को 108 एंबुलेंस के माध्यम से जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां प्रेमी की हालत गंभीर होने पर डाक्टरों ने प्रयागराज रेफर कर दिया.

प्रेमी युगल ने ट्रेन से कूदकर किया आत्महत्या का प्रयास.
  • घटना कोखराज थाना क्षेत्र के लालपुर बोरियों गांव के पास की है.
  • कोखराज थाना क्षेत्र के एक गांव के रहना वाला युवक प्रयागराज में रहकर मजदूरी करता है.
  • युवक का अपने ही गांव की रहने वाली एक युवती से प्रेम संबंध था.
  • इसकी जानकारी होने के बाद युवती के घर वालों ने युवती के घर से बाहर आने-जाने पर पाबंदी लगा दिया.
  • युवती के मुताबिक प्रेमी युगल एक जाति के न होने के कारण घर वालों ने दोनों की शादी से इनकार कर दिया है.

बताया जा रहा है कि युवती बीती रात प्रेमी से फोन में बात कर घर से भागकर भरवारी स्टेशन पर मिली, फिर दोनों स्टेशन के पास इधर उधर घूमते रहे. बाद में भरवारी स्टेशन से संगम ट्रेन पकड़कर प्रयागराज जा रहे थे, लेकिन परिवार वालों के डर और लोकलाज के चलते जलालपुर बोरियों गांव के पास ट्रेन से कूदकर जान देने की कोशिश की. ट्रेन से प्रेमी युगल को कूदता देख गनमैन सहित ग्रामीण मौके पर पहुंचे. गनमैन की सूचना पर पहुंचे रेलवे कर्मियों ने दोनों घायलों को 108 एंबुलेंस की मदद से जिला अस्पताल में भर्ती कराया. जहां से प्रेमी युवक की हालत गंभीर होने पर डाक्टरों ने उसे प्रयागराज रेफर कर दिया है.

इसे भी पढ़ें-कौशांबी: रेलवे में नौकरी दिलाने के नाम पर करोड़ों की ठगी, दो जालसाज गिरफ्तार

दो घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां युवक की हालत गंभीर होने की वजह से उसे प्रयागराज के मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है.
-डॉ. रंजीत लहरी, चिकित्सक, जिला अस्पताल कौशाम्बी

ABOUT THE AUTHOR

...view details