उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कौशांबी में मजदूर की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या, आरोपी फरार

By

Published : Apr 28, 2023, 5:08 PM IST

सराय अकिल थाना क्षेत्र में श्री पंचायती अखाड़ा ट्रस्ट की ट्यूबवेल की रखवाली कर रहे एक मजदूर की हत्या कर दी गई. परिजनों ने गांव के ही एक युवक पर हत्या करने का आरोप लगाया है. परिजनों से पूछताछ कर पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है. ,

एएसपी समर बहादुर सिंह
एएसपी समर बहादुर सिंह

एएसपी समर बहादुर सिंह ने बताया.

कौशांबी: सराय अकिल थाना क्षेत्र के एक गांव में गुरुवार की रात ट्यूबवेल की रखवाली कर रहे एक मजदूर की हत्या कर दी गई. घटना की सूचना पर परिजनों में कोहराम मच गया. पुलिस ने मजदूर के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. हत्या क्यों और किसने की, अभी तक इस बारे कोई सटीक जानकारी नहीं मिल पाई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

सराय अकिल थाना क्षेत्र के कोटया गांव निवासी प्रेमलाल के परिजनों ने बताया कि वह श्री पंचायती अखाड़ा ट्रस्ट की जमीन पर लगी ट्यूबवेल की रखवाली करता था. इसके पहले गांव का ही कन्हैया लाल खेत और ट्यूबवेल की रखवाली करता था, लेकिन कुछ दिन पहले ट्रस्ट ने उसको निकालकर प्रेमलाल को रख लिया था. शुक्रवार की सुबह प्रेमलाल के घर न आने पर परिजन ट्यूबवेल पर पहुंच गए. ट्यूबवेल पर प्रेमलाल का खून से लथपथ शवदेखकर परिजन दंग रह गए. परिजनों ने तुरंत मामले की जानकारी पुलिस को दी. हत्या की सूचना पर चायल सीओ योगेन्द्र कृष्ण नारायण भारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए. परिजनों ने आरोप लगाया कि नौकरी की खुन्नस में गुरुवार की देर रात प्रेमलाल को दारू पिलाकर सरिया से प्रहार कर और धारदार हथियार से गला रेतकर उसकी हत्या कर दी. हत्या करने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

एएसपी समर बहादुर सिंह ने बताया कि सराय अकिल थाना क्षेत्र के एक गांव में एक युवक रात में ट्यूबवेल पर सो रहा था. यहां उसकी सरिया और चाकू से प्रहार कर हत्या कर दी गई. परिजनों के मुताबिक उस ट्यूबवेल पर पहले एक और युवक काम करता था. हालांकि पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है. जांच के बाद आवश्यक कानूनी कार्रवाई की जाएगी.


यह भी पढ़ें- मिर्जापुर में नौ पुलिस कर्मियों पर कार्रवाई, मारपीट और गाली गलौज का वीडियो हुआ था वायरल

ABOUT THE AUTHOR

...view details