उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मनचले ड्राइवर की युवती ने की पिटाई, वीडियो वायरल

By

Published : Dec 6, 2020, 2:14 PM IST

कौशाम्बी में छेड़खानी करने वाले एक ड्राइवर की युवती ने सरेराह पिटाई कर दी. मौके पर जुटी भीड़ ने बीच-बचाव कर मामले को शांत कराया.

मनचले ड्राइवर की युवती ने की पिटाई
मनचले ड्राइवर की युवती ने की पिटाई

कौशाम्बीः एक युवती के साथ ड्राइवर को छेड़खानी करनी महंगी पड़ गयी. उसने सरेराह ड्राइवर की धुनाई शुरू कर दी. गलीमत ये रही कि मौके पर जुटी भीड़ ने दोनों को समझा-बुझाकर मामले को शांत करा दिया. इस पूरी घटना का किसी शख्स ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया है. जो आजकल सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो वायरल होते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. अब पुलिस पूरे मामले की खोजबीन में जुटी है.

पूरामुफ्ती थाना, कौशाम्बी
ये है पूरा मामला

घटना पुरामुफ्ती थाना इलाके के मनौरी कस्बे की है. जहां युवती मां के साथ मनौरी बाजार खरीदारी करने जा रही थी. इसी दौरान टैक्सी स्टैंड पर उतरते ही ड्राइवर ने युवती के साथ छेड़खानी कर दी. विरोध करने पर वो फब्तियां कसने लगा. जिसके बाद मानो उसका काल ही आ गया है. मनचले ड्राइवर की युवती ने कुटाई शुरू कर दी. युवती ने चप्पल से नेशेडी ड्राइवर की करीब 10 मिनट तक जमकर पिटाई की. हालांकि इस दौरान उसने भी युवती को पीटा. लेकिन गुस्से से आग बबूला युवती ने हार नहीं मानी और मनचले को पिटती रही. हालांकि पिटाई होता देख वहां पर भीड़ जमा हो गयी. लोगों ने दोनों को समझा-बुझाकर मामले को शांत करा दिया.

क्या कहते है अपर पुलिस अधीक्षक
अपर पुलिस अधीक्षक समर बहादुर सिंह के मुताबिक एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कुछ औरतें एक युवक की पिटाई कर रही हैं. जांच में पता चला है कि किराये को लेकर कुछ विवाद हुआ था. जिसके बाद इस तरह की घटना हुई. इस पूरे मामले की छानबीन की जा रही है, जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जायेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details