उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Kaushambi News: बदला लेने और कर्ज अदा करने के लिए छात्रों ने ही स्कूल के डायरेक्टर के घर में की चोरी

By

Published : Feb 1, 2023, 7:32 PM IST

सीओ डॉ केजी सिंह

कौशांबी मे पूर्व भाजपा विधायक संजय गुप्ता के कौशांबी पब्लिक (Kaushambi Public School) स्कूल में हुई चोरी की घटना का पुलिस ने खुलासा कर 3 छात्रों को गिरफ्तार कर कानूनी कार्रवाई कर रही है.

सीओ डॉ केजी सिंह ने बताया.

कौशांबी: जनपद में पूर्व भाजपा विधायक के कॉलेज में डायरेक्टर मैडम के आवास से अलमारी तोड़कर चोरी की घटना को अंजाम दिया गया है. चोरों ने अलमारी तोड़कर एक लाख 14 हजार रुपये की नकदी को चोरी किया है. सूचना पर सीओ ने एसओजी टीम और थाना पुलिस को लेकर मौके पर पहुंच गए. जांच के बाद पुलिस ने कॉलेज कैंपस के ही 3 छात्रों को गिरफ्तार कर उनके पास से चोरी के सामान और रुपयों को बरामद कर लिया है.


सीओ डॉ. केजी सिंह ने बताया कि मामला कोखराज थाना क्षेत्र के भरवारी कस्बे का है. जहां भरवारी कस्बे में भाजपा के पूर्व विधायक संजय गुप्ता का कौशांबी पब्लिक स्कूल स्थित है. वहीं, कॉलेज की डायरेक्टर मैडम का आवास भी है. बुधवार को डायरेक्टर मैडम के आवास से आलमारी तोड़कर कॉलेज के तीन छात्रों ने एक लाख 14 हजार 4 सौ रुपये की चोरी कर लिया था. स्कूल में चोरी की सूचना पर वह एसओजी टीम, फोरेंसिक टीम और सर्विलांस टीम के साथ मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल शुरू कर दिया. उन्होंने बताया कि लगभग 5 घंटे की कड़ी मशक्कत और जांच के बाद चोरी करने वाले कॉलेज कैंपस में रह कर इंटर में पढ़ने वाले 3 छात्रों को चोरी के रुपये के साथ पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार किए गए छात्रों ने अपने महंगे शौक को पूरा करने के लिए और अपने पुराने कर्ज को अदा करने के लिए चोरी की घटना को अंजाम दिया था. वहीं, छात्रों के अनुसार उन्हें स्कूल में चोरी करने के आरोप स्कूल से निकाल दिया गया था. जिसके बाद मैडम से बदला लेने और पुराने कर्ज को अदा करने के लिए उन्होंने चोरी की घटना को अंजाम दिया है. सिराथू सीओ डॉ. के जी सिंह ने बताया कि चोरी हुई पूरी रकम को पुलिस ने बरामद कर लिया है. उन्होंने बताया कि सभी गिरफ्तार छात्रों पर कानूनी कार्रवाई की जा रही है.

यह भी पढ़ें- Chandauli News : बीजेपी चेयरमैन के आभूषण की दुकान में चोरी, गैस कटर से काटकर दुकान में घुसे थे बदमाश

ABOUT THE AUTHOR

...view details