उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

दो दिन से लापता युवक का शव ईंट भट्ठे में मिला : शरीर पर चोट के निशान, हत्या की आशंका

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Dec 7, 2023, 1:42 PM IST

यूपी के कौशांबी में ईंट भट्ठे पर युवक का क्षत-विक्षत शव मिलने से हड़कंप (Dead body found in brick kiln in Kaushambi) मच गया. युवक के शरीर पर चोट के कई निशान मिले हैं. पुलिस मामले में कार्रवाई कर रही है.

Etv Bharat
Etv Bharat

क्षेत्राधिकारी, चायल योगेंद्र कृष्ण नारायण ने दी जानकारी

कौशांबी : जिले में घर से लापता हुए युवक का शव ईंट भट्ठे पर क्षत-विक्षत हालात में पड़ा मिला है. युवक के शरीर पर चोट के कई निशान मिलने से हत्या की आशंका जताई जा रही है. स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना परिजनों को दी. शव पड़े होने की सूचना पर स्थानीय थाना पुलिस सहित एएसपी व सर्किल सीओ मौके पर पहुंचे. घटना स्थल से फॉरेंसिक टीम ने साक्ष्य जुटाए हैं.


फॉरेंसिक टीम ने मौके से जुटाए साक्ष्य : पुलिस के मुताबिक, घटना संदीपनघाट थाना क्षेत्र के नई बस्ती की है. जहां का रहने वाला वीरू रैदास (19 वर्षीय) पुत्र राकेश रैदास दो दिन पहले लापता हो गया था. परिजन उसकी खोजबीन कर रहे थे, लेकिन परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को नहीं दी थी. गुरुवार की सुबह एक बंद पड़े ईंट भट्ठे में चरवाहे ने युवक की लाश देखी, तो वह हैरान रह गया. इसकी जानकारी उसने पुलिस और परिजनों को दी. लाश मिलने की जानकारी जंगल मे आग की तरह फैल गई. देखते ही देखते मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई. युवक के शरीर पर चोट के निशान थे. हत्या की सूचना पर स्थानीय पुलिस सहित अपर पुलिस अधीक्षक समर बहादुर सिंह व सीओ सर्किल योगेंद्र कृष्ण नारायण पहुंच गए. फॉरेंसिक टीम ने मौके से साक्ष्य जुटाए हैं. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज कर आगे की जांच में जुट गई है.

सात दिसंबर से था लापता : क्षेत्राधिकारी, चायल योगेंद्र कृष्ण नारायण के मुताबिक, 'संदीपन घाट थाना क्षेत्र के कोइलहा के पास वीरू नाम के एक युवक का शव मिला है. परिवार के लोगों ने बताया कि वह सात दिसंबर से लापता था. इसकी सूचना पुलिस को नहीं दी गई थी. शरीर पर कुछ चोट के निशान मिले हैं. शव के पास से पुलिस को कुछ अहम सुराग भी मिले हैं, जिसके आधार पर घटना का खुलासा जल्द से जल्द किया जाएगा.'

यह भी पढ़ें : पेपर देने निकली छात्रा संदिग्ध परिस्थितियों में लापता, पिता ने चार युवकों के खिलाफ दर्ज कराया मुकदमा

यह भी पढ़ें : नदी में मिला गुमशुदा छात्रा का शव, शरीर पर चोट के निशान, तीन दिन से परिवार के लोग कर रहे थे तलाश

ABOUT THE AUTHOR

...view details