उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

दूध बांटकर घर लौट रहे दूधिए की पीट-पीटकर हत्या, घटना की जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Jun 12, 2023, 8:02 PM IST

कौशांबी में पीट-पीटकर दूध विक्रेता की हत्या कर दी गई. परिजनों की तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपी पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच कर रही है.

दूध बांट कर घर लौट रहे दूधिए की पीट-पीटकर हत्या
दूध बांट कर घर लौट रहे दूधिए की पीट-पीटकर हत्या

कौशांबी : जिले केसैनी थाना क्षेत्र के अटसराय रेलवे पुल के नीचे दूध बांटकर लौट रहे एक दूध विक्रेता की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई . हत्या के पीछे की वजह रंजिश बताई जा रही है. मृतक के भाई ने गांव के एक शख्स के खिलाफ नामजद तहरीर दी है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

सीओ सिराथू अवधेश विश्वकर्मा के मुताबिक सैनी थाना क्षेत्र के हिसामपुर माढ़ो गांव में जबर नाथ साहू (52) पुत्र स्व. श्रीप्रसाद साहू अपने परिवार व भाई के साथ रहते थे. वह गांव में छोटी डेयरी खोलकर दूध का कारोबार करते थे. सोमवार की सुबह जबर नाथ रोज की तरह दूध बांटने निकले थे. अटसराय गांव में दूध बांट कर रेलवे स्टेशन के पुल से होकर वह अपने घर आ रहे थे. इसी दौरान उसके गांव के रोहित ने अपने साथियों संग मिलकर लोहे की सरिया से हमला बोल दिया. पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी गई .

चीख-पुकार सुनकर मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई. लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी. जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. जबर नाथ को सीएचसी सिराथू ले गया गया. वहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मृतक के भाई अमर नाथ साहू ने बताया कि गांव के रोहित कुमार से उसकी रंजिश चल रही है. सीओ सिराथू ने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. परिजनों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आगे की विधिक कार्रवाई की जा रही है. आरोपी पर सख्त कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें :न्यायालय ने भाभी और भतीजे को जिंदा जलाकर मारने वाली नंद को सुनाई आजीवन कारावास की सजा

ABOUT THE AUTHOR

...view details