उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कार सवार चोरों ने पुलिस पर की फायरिंग, फरार

By

Published : Aug 4, 2023, 10:53 PM IST

Updated : Aug 4, 2023, 10:58 PM IST

कौशांबी में मवेशी चोरों ने पुलिस टीम को देखकर फायरिंग शुरू कर दी. गोली चलने के बाद पुलिस टीम के सतर्क होने के दौरान मौके का फायदा उठाकर सभी आरोपी कार से फरार हो गए.

team i
team i

कौशांबीः जनपद में मवेशी चोरों द्वारा पुलिट टीम पर फायरिंग करने का मामला सामने आया है. जहां चोरों की गोली लगने से पुलिस वाहन की फ्यूल पाइप फट गई. इस दौरान मौके का फायदा उठाकर चोर फरार हो गए. पुलिस ने अज्ञात वाहन और अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया. इसके साथ ही चोरों को पकड़ने के लिए सर्च ऑपरेशन चला रही है.



चरवा कोतवाली इलाके के काजू गांव में सरायअकिल इंस्पेक्टर विनीत सिंह को गुरुवार की देर रात सूचना मिली कि कार सवार मवेशी चोर बेनीराम कटरा से चरवा की ओर जा रहे हैं. सूचना पर उन्होंने पुलिस टीम के साथ मवेशी चोरों का पीछा करना शुरू कर दिया. पुलिस की घेराबंदी के दौरान सूचना मिली की चोर चरवा की ओर भागे हैं. पुलिस ने क्षेत्र में बांस बल्ली और बेंच को दुकानों से खींचकर मवेशी चोरों को रोकने के लिए सड़क पर लगा दिया. लेकिन चोरों ने पुलिस को देखते ही बांस-बल्ली को टक्कर मारते हुए भागने लगे. इस दौरान पीछा करने पर मवेशी चोरों ने पुलिस टीम पर फायरिंग करना शुरू कर दिया. इस दौरान एक गोली पुलिस के वाहन के बोनट पर लगी. गोली चलने के बाद पुलिस टीम सतर्क हो गई. इस दौरान 2 से 3 की संख्या में रहने वाले चोर मौके का फायद उठाकर वहां से फरार हो गए. पुलिस के मुताबिक कार की पीछे की सीट निकाल दी गई थी. जिसमें आरोपियों ने भैंस लादी थी. सूचना पर एसपी बृजेश कुमार श्रीवास्तव ने चोरों के वाहन को ट्रैस करते हुए उनकी गिरफ्तारी के लिए एसओजी टीम को लगा दिया.

अपर पुलिस अधीक्षक समर बहादुर ने बताया कि चरवा थाना क्षेत्र में पुलिस को सूचना मिली की कुछ मवेशी चोर गाड़ी से जा रहे हैं. पुलिस टीम द्वारा मवेशी चोरों का पीछा किया गया. इस दौरान पुलिस की घेराबंदी देखकर मवेशी चोरों ने पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी. इस दौरान एक गोली पुलिस की गाड़ी के बोनट में लगी. गोली लगने से गाड़ी की फ्यूल पाइप फट गई. पुलिस द्वारा आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीम लगाई गई है. जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Last Updated : Aug 4, 2023, 10:58 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details