उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कौशांबी में जमीन बंटवारे को लेकर दो भाइयों में खूनी संघर्ष, Video Viral

By

Published : May 14, 2023, 3:33 PM IST

कौशांबी में जमीन के बंटवारे को लेकर दो भाइयों में खूनी संघर्ष हो गया. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Etv bharat
Etv bharat

कौशांबीः जिले में जमीन के बंटवारे को लेकर दो भाइयों के बीच खूनी संघर्ष हो गया. इस खूनी संघर्ष में पति और पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है. मारपीट का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. हालांकि ईटीवी भारत इसकी पुष्टि नहीं करता है.

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो.

जानकारी के मुताबिक, मंझनपुर कोतवाली क्षेत्र के चक नारा गांव की रहने वाली पूनम देवी ने पुलिस को इस संंबंध में तहरीर दी है. तहरीर के मुताबिक पति फूल सिंह और जेठ संतलाल में जमीन के बंटवारे को लेकर काफी दिनों से विवाद चल रहा था. इसी बात को लेकर फूल सिंह ने अपने भाई संतलाल से कहा कि जमीन का बंटवारा कर लिया जाए.

उसका पति फूल सिंह और जेठ ज़मीन के बंटवारे के लिए रविवार लगभग 12 बजे खेत की तरफ जा रहे थे. आरोप है कि इसी दौरान जेठानी रामकली, जेठ संतलाल और जेठ के लड़के ने उसे और पति फूल सिंह को लाठी-डंडों से पीटा. इस मारपीट में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए. सूचना पर पहुंची मंझनपुर पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. वहां पर उनका इलाज चल रहा है. तहरीर मिलने के बाद पुलिस मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुट गई है. मारपीट का वीडियो भीड़ किसी शख्स ने बनाकर वायरल कर दिया.

थानाध्यक्ष मंझनपुर संतोष कुमार शर्मा के मुताबिक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस मामले में पीड़ित पक्ष की तहरीर लेकर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. आरोपियों की तलाश की जा रही है. जल्द से जल्द उनकी गिरफ्तारी कर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ेंः जालौन में सपा प्रत्याशी के हारने पर हंगामा, जमकर पत्थरबाजी, 14 लोग गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details