उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

महिला का अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने वाला AIMIM नेता गिरफ्तार

By

Published : Nov 3, 2022, 9:50 PM IST

कौशांबी में महिला का अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने के मामले में पुलिस ने AIMIM नेता को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

etv bharat
AIMIM का नेता गिरफ्तार

कौशांबी:जिले में एक महिला का अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने के आरोप में AIMIM के नेता व जिला पंचायत सदस्य शेर मोहम्मद उर्फ शेरू को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. इससे पहले भी दो लोगों को पुलिस ने इसी मामले में जेल भेज चुकी है.

कोखराज पुलिस महिला की तहरीर पर दो महिलाओं सहित चार लोगों पर मुकदमा दर्ज कर तफ्तीश शुरू की, तो चौकाने वाला मामला सामने आया. पुलिस ने नामजद दो आरोपियों को गिरफ्तार कर पूछताछ की. इसमें आरोपियों ने बताया कि AIMIM के नेता व वार्ड नंबर 7 के जिला पंचायत सदस्य शेर मोहम्मद उर्फ शेरू ने कथित तौर पर अश्लील वीडियो बनाया था. आरोपियों के बयान के आधार पर पुलिस ने शेरू को हिरासत में लेकर जांच पड़ताल किया है. तो शेरू ने अपना जुर्म कबूल किया. जिसके बाद कोखराज पुलिस ने शेरू को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.


सैनी थाना क्षेत्र की एक महिला ने कोखराज पुलिस को दिए शिकायती पत्र देते हुए बताया था कि मूरतगंज की दो युवतियों से उनकी दोस्ती थीं. उन दोनों ने उसे एक कॉलेज में नौकरी दिलाने की बात कहकर पांच अक्टूबर को मूरतगंज बुलाया था. वहां उसकी मुलाकात एक युवक से हुई. आरोप है कि युवक ने कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया था, इससे वह अचेत हो गई. महिला का कहना है कि युवक व उसके चार साथियों ने उसे चार पहिया वाहन में बैठाया और उसके साथ अश्लील हरकते की.

पीड़िता का आरोप है कि आरोपियों ने उसे ब्लैकमेल करने के लिए अश्लील वीडियो भी बना लिया था. इसके बाद पीड़िता को जब होश आया तो वह आरोपियों के चंगुल से किसी प्रकार छूटकर भाग निकली. इसके बाद अब आरोपी उसके अश्लील वीडियो को इंटरनेट में वायरल करने की धमकी देकर उसे ब्लैकमेल कर रहे है. जब महिला ने ब्लैमेलर की बात नहीं मानी, तो उन लोगों ने महिला का अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. पीड़िता की तहरीर के आधार पर कोखराज पुलिस ने दो महिलाओं समेत चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था. उसके बाद दो नामजद आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था.

यह भी पढे़ं: खुद को आईपीएस बताकर ठगी करने वाला गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details