उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कौशांबी सड़क हादसे में ADG ने किया घटनास्थल का निरीक्षण

By

Published : Dec 2, 2020, 5:34 PM IST

Updated : Dec 2, 2020, 7:07 PM IST

कौशांबी में शादी से लौट रही स्कॉर्पियो पर मोरंग से लदी ट्रक पलट गई, जिसमें 7 बाराती और स्कार्पियो ड्राइवर की मौके पर मौत हो गई. एडीजी प्रयागराज, आईजी रेंज प्रयागराज के साथ मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का गहनता से निरीक्षण किया.

जांच में जुटी पुलिस.
जांच में जुटी पुलिस.

कौशांबी:मोरंग से लदी ओवर लोड ट्रक स्कार्पियो पर जाकर पलट गई, जिसमें स्कार्पियो में बैठे 7 बाराती और ड्राइवर ट्रक के नीचे दब गए और सभी की मौत हो गई. हादसे की जानकारी मिलते ही एडीजी प्रयागराज, आईजी रेंज प्रयागराज के साथ मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का गहनता से निरीक्षण किया. एडीजी ने घटना की जांच के लिए दो टीमें गठित की हैं. मृतकों के पोस्टमार्टम के बाद शवों को परिजनों को सौंप दिया गया है.

जानकारी देते आईजी कबीन्द्र प्रताप सिंह.

घटना कड़ा धाम कोतवाली क्षेत्र के देवीगंज बाजार की है. फतेहपुर के देवनारायण की बेटी विमला की शादी शहजादपुर के पंकज से तय थी, जिसके लिए 1 दिसंबर को देवीगंज बाजार स्थित गेस्टहाउस में पंकज की बारात आई थी. बताया जा रहा है कि उस दौरान बाराती खाना खाकर वापस लौट रहे थे. तभी मोरंग से लदे ट्रक का टायर फट गया और ट्रक अनियंत्रित होकर स्कार्पियो पर पलट गई. सूचना पर पहुंची कड़ाधाम पुलिस ने क्रेन की मदद से ट्रक को हटाया और स्कार्पियो में फंसे सभी को बाहर निकलवाकर अस्पताल भिजवाया.

ADG ने IG के साथ किया घटनास्थल का निरीक्षण
हादसे में 8 लोगों की मौत की जानकारी मिलते ही एडीजी जोन प्रयागराज प्रेम प्रकाश और आईजी रेंज कवींद्र प्रताप सिंह घटनास्थल पर पहुंचे, जहां उन्होंने घटनास्थल का गहनता से निरीक्षण किया.

दूल्हे की 3 चचेरी बहनों की मौत
हादसे में दूल्हे की 3 चचेरी बहन, मामी, चाची और भांजे की मौत हो गई है. शादी समारोह में वापस लौटते समय रिश्तेदारों की मौत से परिजनों में मातम पसरा हुआ है.

शादी की रश्म के बाद अंतिम संस्कार
हादसा उस समय हुआ. जब दूल्हे की शादी की रस्म अदायगी की जा रही थी. इसकी जानकारी जैसे ही दूल्हे के परिवार के लोगों को हुई तो वे शांतिपूर्वक शादी की रस्में अदा की और वापस घर लौट गए, जहां मृतकों का अंतिम संस्कार किया गया.

Last Updated : Dec 2, 2020, 7:07 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details