उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बाइक सवारों के ऊपर पलटा खाद लदा ट्रक, दो की मौत

By

Published : May 12, 2021, 10:36 PM IST

यूपी के कौशांबी में सड़क हादसा हो गया. इस हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई वहीं एक हालत गंभीर है.

बाइक सवारों के ऊपर पलटा खाद लदा ट्रक
बाइक सवारों के ऊपर पलटा खाद लदा ट्रक

कौशांबी: जिले में खाद लदा ट्रक अनियंत्रित होकर बाइक सवार युवकों पर पलट गया. ट्रक के नीचे दबने से दो युवकों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. वहीं बाइक सवार एक अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से घायल युवक को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया. जहां युवक की हालत गंभीर होने की वजह से डॉक्टर ने उसे प्राथमिक उपचार के बाद प्रयागराज के मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया. पुलिस ने दोनों मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. लोगों के मुताबिक ट्रक ओवरलोड था.

क्या है पूरा मामला
घटना मंझनपुर थाना क्षेत्र के टेवा बाजार की है. बताया जा रहा है कि मंझनपुर थाना क्षेत्र के ही निजामपुर हंडिया गांव के रहने वाले रमेश चंद अपने पंद्रह वर्षीय बेटे छोटू और 20 वर्षीय भतीजे अभिषेक को लेकर फतेहपुर जनपद के धाता थाना क्षेत्र के सेमरहता गांव में होने वाले तेरहवीं कार्यक्रम में शामिल होने के लिए जा रहे थे. जैसे ही वह लोग टेवा स्थित देवरा मोड़ के पास पहुंचे तभी विपरीत दिशा से आ रहा एक ट्रक अनियंत्रित होकर बाइक के ऊपर पलट गया, जिससे बाइक सवार छोटू कोरी और अभिषेक कुमार की मौके पर ही मौत हो गई. सड़क दुर्घटना की जानकारी मिलते ही ग्रामीणों की भीड़ मौके पर इकट्ठा हो गई. ग्रामीणों ने इस पूरे मामले की जानकारी मंझनपुर थाना की पुलिस को दी. जानकारी मिलते ही तेवा चौकी इंचार्ज इंद्रकांत यादव अपने हमराही के साथ मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों की मदद से सभी को ट्रक के नीचे से निकाला गया.

इसे भी पढ़ें-बुलंदशहर में अब बीबकॉल बनाएगी कोवैक्सीन, हर माह तैयार करेगी डेढ़ करोड़ डोज


हादसे में हुई दो की मौत एक घायल
हादसे में घायल लोगों को पुलिस ने 108 एंबुलेंस के माध्यम से जिला अस्पताल भेजा गया. जहां जिला अस्पताल के डॉक्टरों ने बाइक सवार छोटू और अभिषेक को मृत घोषित कर दिया. वहीं रमेश चंद की हालत गंभीर होने की वजह से प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें प्रयागराज के मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया है. ट्रक चालक मौके पर ही वाहन छोड़कर फरार हो गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details