उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पुल की रेलिंग तोड़कर खाईं में गिरी बोलेरो, 2 की मौत, एक घायल

By

Published : Dec 19, 2022, 8:44 AM IST

etv bharat

कासगंज जिले में एक बोलेरो गाड़ी पुल की रेलिंग तोड़कर नीचे खाईं में गिर गई. हादसे में दो लोगों की मौत हो गई, वहीं एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया.

सीओ सदर अजीत चौहान

कासगंजःजिले में रविवार रात एक बोलेरो कार हजारा नहर के पुल की रेलिंग तोड़कर 50 फीट नीचे खाईं में गिर गई. हादसे में बोलेरो सवार दो लोगों की मौत हो गई. वहीं, एक व्यक्ति घायल हो गया. घायल को पहले जिला अस्पताल भेजा गया, जहां हालत गंभीर देखते डॉक्टरों ने उसे अलीगढ़ रेफर कर दिया.

जानकारी के मुताबिक, हाथरस जनपद के सिकन्दराराऊ के रहने वाले दामोदर(55), संजीव(35) और मथुरा प्रसाद(50) रविवार देर शाम को कासगंज से अपने घर सिकन्दराराऊ जा रहे थे. उनकी कार नदरई इलाके में झाल के पुल के पास पहुंची ही थी कि घने कोहरे के कारण कार अनियंत्रित होकर नहर की रेलिंग तोड़कर नीचे खाईं में जा गिरी.

कार को खाईं में गिरता देख आसपास के लोग घटनास्थल पर पहुंच गए और तत्काल घटना की जानकारी पुलिस और एंबुलेंस को दी. इसके बाद घायलों को जिला अस्पताल लाया गया, जहां चिकित्सकों ने संजीव और मथुरा प्रसाद को मृत घोषित कर दिया. वहीं, गंभीर रूप से घायल दामोदर को अलीगढ़ रेफर दिया गया.

घायल दामोदर ने बताया कि उनकी पुत्रवधु की अचानक तबियत खराब होने के कारण कासगंज अस्पताल में भर्ती करने वह अपने रिश्तेदार की बोलेरो गाड़ी मांगकर लाए थे. शाम को घर लौट रहे थे, तभी यह हादसा हो गया. सीओ सदर अजीत चौहान ने बताया कि हादसे की जानकारी मृतकों के परिजनों को दे दी गई है. शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

पढ़ेंः पीलीभीत में सड़क हादसाः ट्रक की टक्कर से बाइक सवार दंपत्ति समेत 4 की मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details