उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ऑटो-ट्रैक्टर की भिड़ंत में दो की मौत, 6 लोग घायल

By

Published : Apr 29, 2021, 3:42 PM IST

कासगंज में हुई एक सड़क दुर्घटना में दो लोगों की मौके पर मौत हो गई, जबकि 6 लोग घायल हो गए. घायलों में 4 की हालत नाजुक बनी हुई है.

क्षतिग्रस्त ऑटो
क्षतिग्रस्त ऑटो

कासगंज: यूपी के कासगंज में एक ट्रैक्टर और ऑटो के बीच जोरदार भिड़ंत हो गई. इस हादसे में ऑटो सवार दो सब्जी विक्रेताओं की मौत हो गई और 6 लोग घायल हो गए.

यह है पूरा मामला

ये हादसा कासगंज की सदर कोतवाली क्षेत्र के गल्ला मंडी रोड पर हुआ. जहां ऑटो में सवार होकर फुटकर सब्जी विक्रेता सब्जी खरीदने जा रहे थे. इसी दौरान अमांपुर रोड पर सामने से आ रहे है, एक लकड़ी से लदे ट्रैक्टर ने ऑटो में टक्कर मार दी. इस हादसे में ऑटो सवार दोनों सब्जी विक्रेताओं ने मौके पर ही दम तोड़ दिया.

पढ़ें:कासगंज में बनेगा देश का पहला 9 किमी का गंगा ग्रीन कॉरिडोर

पुलिस ने की मरने वालों की शिनाख्त

पुलिस ने दोनों मृतकों की शिनाख्त कर ली है. मरने वालों पहचान मोहल्ला खेडिया नदरई गेट निवासी अख्तर और लालपुर सहावर गेट निवासी नत्थू सिंह के रूप में हुई है. इस घटना में 6 लोग घायल हो गए. जिनमें से 2 लोगों का इलाज कासगंज जिला अस्पताल में चल रहा है. जबकि, गम्भीर रूप से घायल 4 लोगों को इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है. फिलहाल पुलिस ने हादसे का शिकार हुए ट्रैक्टर और ऑटो को कब्जे में लेने के साथ ही दोनों मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details