उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

नशीले पदार्थ और तमंचा कारतूस के साथ तीन शातिर अभियुक्त गिरफ्तार

By

Published : Jun 9, 2022, 7:57 PM IST

ईटीवी भारत
नशीले

कासगंज पुलिस ने तीन शातिर अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है. बदमाशों के पास से पुलिस ने नशीला पदार्थ सहित जिंदा कारतूस बरामद किया है.

कासगंज:जनपद में पुलिस ने गुरुवार को अलग-अलग मामलों में तीन शातिर अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है. जिनमें से दो अभियुक्तों के पास से नशीला पदार्थ डायजापाम और एक अभियुक्त के पास से अवैध तमंचा और कारतूस पुलिस ने बरामद किए हैं. पुलिस ने आरोपी अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही आगे की कार्रवाई जारी है.

पहला मामला

कासगंज जनपद की सदर कोतवाली क्षेत्र का है. जहां पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर कासगंज रेलवे लाइन के निकट हसीन कबाड़ी की दुकान के पास से दो शातिर अभियुक्तों शेखू और रिजवान पुत्र को गिरफ्तार किया है. तलाशी के दौरान शेखू के पास से 580 ग्राम नशीला पदार्थ (डायजापाम) और रिजवान के पास से 520 ग्राम नशीला पदार्थ (डायजापाम) पुलिस ने बरामद किया है. जानकारी के मुताबिक नशीले पदार्थ के साथ पकड़े गए अभियुक्तों पर गोवध अधिनियम और अन्य धाराओं में कागजों की सदर कोतवाली में कई मामले दर्ज हैं. पुलिस को काफी सरगर्मी से इन शातिर अभियुक्तों की तलाश कर रही थी.

यह भी पढ़ें- झपकी आने से डिवाइडर से टकराकर पलटी कार, एक की मौत तीन घायल

दूसरा मामला

वहीं, कासगंज की सोरों कोतवाली पुलिस ने कासगंज ब्लॉक के पास से एक अभियुक्त दिनेश को एक अवैध तमंचा 315 बोर और दो जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है. फिलहाल पुलिस ने पकड़े गए तीनों शातिर अभियुक्तों को जेल भेजने की कार्रवाई की है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details