उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सड़क दुर्घटनाओं में तीन की मौत, दो गंभीर रुप से घायल

By

Published : Dec 1, 2020, 3:59 PM IST

कासगंज में हुई दो अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में तीन लोगों की मौत हो गई. बताया जाता है कि एक हादसे में ट्रैक्टर ट्राली पलटने से दो मजदूरों की मौत हो गई. वहीं दूसरे हादसे में बाइक सवार की मौत हो गई है, जबकि दोनों हादसों में दो लोग गंभीर रुप से घायल हो गए.

सड़क दुर्घटनाओं में तीन की मौत.
सड़क दुर्घटनाओं में तीन की मौत.

कासगंजः सिकंदरपुर कोतवाली क्षेत्र में ग्राम म्याऊ के रहने वाले दो युवक मोहसिन पुत्र नौशाद और नईम पुत्र तोहिद बाइक से पटियाली आ रहे थे. तभी अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी. जिसमें नईम की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि मोहसिन गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसे आनन-फानन में ग्रामीणों ने पटियाली सीएचसी में भर्ती कराया. जहां हालत गंभीर देखते हुए जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया.

दूसरी दुर्घटना थाना सिंकदरपुर वैश्य क्षेत्र के नरदोली रोड लभेड पुलिया के निकट की है. जहां सामने से आ रहे ट्रैक्टर को साइड देते समय दूसरा ट्रैक्टर खाई में पलट गया. ट्रैक्टर पर बैठे दो मजदूर 20 वर्षीय भुवनेश पुत्र दालचंद निवासी चुरेली थाना सुनगढ़ी और बबलू निवासी बरेली की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं घायल भूरे पुत्र सोनपाल निवासी बहेटा जनपद बदायूं की नाजुक हालत देखते हुए चिकित्सालय रेफर कर दिया गया. पटियाली उपजिलाधिकारी शिवकुमार सिंह की मौजूदगी में थाना पुलिस ने मृतकों के शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details