उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

झपकी आने से पेड़ से टकराई कार, पिता और बेटे समेत एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत

By

Published : May 17, 2023, 2:24 PM IST

road accident in kasganj

कासगंज में मंगलवार देर रात सड़क हादसे में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि एक महिला समेत दो लोग घायल हो गए. परिवार दिल्ली से कासगंज लौट रहा था.

कासगंजःजिले में मंगलवार देर रात भीषण सड़क हादसा हो गया. चालक की झपकी आने की वजह से एक कार पेड़ से टकरा गयी. इसमें पिता और उसके दो बेटों की मौके पर ही मौत हो गयी. वहीं, इस हादसे में पत्नी और एक बेटे की हालत गंभीर है. घटना की सूचना पर थाना ढोलना पुलिस और एम्बुलेंस मौके पर पहुंची जिससे दोनों घायलों को कासगंज जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां हालत गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने उन्हें अलीगढ़ रेफर कर दिया. वहीं, पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

ढोलना कोतवाली सब इंस्पेक्टर कल्याण सिंह ने बताया कि कासगंज के जामा मस्जिद क्षेत्र के रहने वाले जहीर अहमद अपने पूरे परिवार के साथ देर रात दिल्ली से अपने घर कासगंज आ रहे थे. इस दौरान कार में उनकी पत्नी और 3 बेटे सवार थे. ढोलना कोतवाली क्षेत्र के नगला खंगार के निकट अचानक जहीर को झपकी आ गई और उनकी कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई. इसमें जहीर अहमद और उनके दो पुत्र मुहम्मद उस्मान (8) और इजहान (1.5) की मौके पर ही मौत हो गयी.

वहीं, जहीर अहमद की पत्नी इरम जहां (32) वर्ष और एक बेटा इलियान (5) की गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना की जानकारी मिलते ही थाना ढोलना पुलिस और एम्बुलेंस मौके पर पहुंची और मृतकों और घायलों को गाड़ी से बाहर निकाला. दुर्घटना में घायल कार मां बेटे को तत्काल कासगंज के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उनकी हालत गंभीर देखते हुए अलीगढ़ रेफर कर दिया गया है. वहीं तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है.

ये भी पढ़ेंःकोर्ट में पेशी पर ला जा रहे दो हत्यारोपियों को मारी गोली

ABOUT THE AUTHOR

...view details