उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बच्चे का अपहरण कर हत्या करने वाला आरोपी पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार

By

Published : Jan 21, 2021, 10:47 AM IST

उत्तर प्रदेश के कासगंज जिले में अपहरण के बाद हत्या के आरोपी को पुलिस ने मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया है. गुरुवार की सुबह पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर घेराबंदी कर एक आरोपी को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस मुठभेड़ में आरोपी गिरफ्तार
पुलिस मुठभेड़ में आरोपी गिरफ्तार

कासगंज: जिले में बुधवार की रात 10 वर्षीय बच्चे का अपहरण हो गया था. वहीं पुलिस ने अपहरण कर हत्या किए जाने के मामले में एक अपहरणकर्ता को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया है. अपहरणकर्ता के पैर में गोली लगी है. जिसके चलते उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

अपहरण के बाद 10 वर्षीय बालक की हत्या किए जाने के चलते कासगंज पुलिस लगातार अपहरणकर्ताओं की तलाश में जुटी हुई थी. इसी बीच मुखबिर की सूचना पर एसओजी प्रभारी मुकेश कुमार सिढ़पुरा और थानाध्यक्ष प्रेमपाल सिंह ने मुखबिर के बताए रास्ते पर घेराबंदी की. इसके बाद आरोपी से मुठभेड़ के एक अपहरणकर्ता अजय को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

यह गिरफ्तारी उस समय हुई जब सिढ़पुरा-अमांपुर रोड पर अपहरणकर्ता बाइक से भागने का प्रयास कर रहा था. उसी समय पुलिस ने घेराबंदी कर अपहरणकर्ता के पैर में गोली मारकर घायल करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया. पकड़ा गया अपहरणकर्ता पिथनपुर गांव का ही रहने वाला बताया जा रहा है. फिलहाल पकड़े गए अपहरणकर्ता को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

बता दें कि 18 जनवरी को अपहृत बालक लोकेश का शव बुधवार रात गांव पिथनपुर में ही घर से थोड़ी दूर पर बाजरे के करब में दबा हुआ मिला था. इसके बाद से ही परिजनों में पुलिस के प्रति आक्रोश था. पुलिस लगातार अपहरणकर्ताओं की तलाश कर रही थी. इसके बाद सुबह तड़के मुठभेड़ के बाद यह सफलता मिली.

ABOUT THE AUTHOR

...view details