उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

वोट देने से मना करने पर युवक की गोली मारकर हत्या, दो घायल

By

Published : Apr 26, 2021, 8:35 AM IST

Updated : Apr 26, 2021, 12:14 PM IST

उत्तर प्रदेश के कासगंज जिले में वोट देने से मना करने पर युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. वहीं दो लोग घायल हो गए. घायलों का इलाज जिला अस्पताल में किया जा रहा है.

firing in partapur village
वोट देने से मना करने पर युवक की गोली मारकर हत्या.

कासगंज : जिले के पटियाली कोतवाली क्षेत्र ग्राम परतापुर में वोट देने से मना करने पर प्रत्याशी पक्ष के लोगों ने फायरिंग कर दी. इस दौरान गोली लगने से एक युवक की मौत हो गई. वहीं दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. गोलीकांड की खबर मिलते ही पूरा प्रशासनिक अमला हरकत में आ गया. मौके पर क्षेत्राधिकारी पटियाली दीप कुमार पंत भारी पुलिस बल के साथ पहुंचे और स्थिति को नियंत्रण में किया.

परिजनों में कोहराम.

घायलों की हालत गंभीर देखते हुए उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है. फिलहाल इस पूरे मामले में अभी तक थाने में कोई भी तहरीर नहीं दी गई है.

ये भी पढे़ं:पंचायत चुनाव का तीसरा चरण : 20 जिलों के प्रत्याशी आजमा रहे भाग्य

मृतक व्यक्ति के चचेरे भाई सर्वेश ने जानकारी देते हुए बताया कि वह अपने घर पर बैठे हुए थे. उसी समय प्रत्याशी पक्ष के लोग वोट मांगने आए. हम लोगों ने वोट देने से मना कर दिया तो प्रत्याशी पक्ष के लोगों ने फायरिंग कर दी. इस दौरान एक गोली आमोद पुत्र सत्यवीर को लगी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. वहीं ब्रजराज उर्फ भीम और एक अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए. उन्हें तत्काल जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया.

Last Updated : Apr 26, 2021, 12:14 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details