उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कासगंज में 22 लाख के सोने-चांदी के जेवरात सहित चार गिरफ्तार

By

Published : Apr 6, 2022, 10:33 PM IST

लिस ने चोरी की एक बड़ी वारदात का 24 घंटे के अंदर खुलासा करते हुए एक नाबालिग सहित चार शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है. पकड़े गए चोरों के पास से तमंचा, कारतूस, चोरी की मोटरसाइकिल और लगभग 22 लाख रुपए कीमत के सोने चांदी के आभूषण पुलिस ने बरामद किए हैं. गिरफ्तार अभियुक्तों को पुलिस ने जेल भेज दिया है.

etv bharat
सोने चांदी के जेवरात सहित चार गिरफ्तार

कासगंज: पुलिस ने चोरी की एक बड़ी वारदात का 24 घंटे के अंदर खुलासा करते हुए एक नाबालिग सहित चार शातिर चोरों को गिरफ्तार कर लिया है. पकड़े गए चोरों के पास से तमंचा, कारतूस, चोरी की मोटरसाइकिल और लगभग 22 लाख कीमत के सोने-चांदी के आभूषण पुलिस ने बरामद किए हैं. गिरफ्तार अभियुक्तों को पुलिस ने जेल भेज दिया है.

सोने चांदी के जेवरात सहित चार गिरफ्तार

मामला कासगंज जनपद के थाना ढोलना क्षेत्र के ग्राम गढ़ी पंचगायी का है जहां 5 अप्रैल की रात में चोरों ने विनीता पुत्री रमेश चंद्र के छत के रास्ते घर में घुसकर बक्से में रखे सोने-चांदी के जेवरात, नकदी और पीतल के बर्तन आदि चोरी कर लिए थे. इसके बाद महिला शिकायतकर्ता विनीता ने थाना ढोलना पर मामला पंजीकृत कराया था. मामले के खुलासे के लिए क्षेत्राधिकारी कासगंज सदर दीप कुमार पंत दिन रात लगे हुए थे. एसओजी और सर्विलांस सहित चार टीमों ने फील्ड यूनिट और डॉग स्क्वायड की मदद से घटना स्थल का मुआयना किया और सबूत जुटाए.

यह भी पढ़ें:कानपुर देहात: जीजा-साली ने चलती ट्रेन के आगे कूदकर दी जान

इसके बाद कार्रवाई करते हुए थाना ढोलना क्षेत्र के गढ़ी रोड पर ग्राम भरसौली के जंगल में आम के बाग में लूट की योजना बनाते तीन अभियुक्त आजाद पुत्र रामपाल,सिंटू उर्फ मोटे, नन्हे पुत्र राम मूर्ति को गिरफ्तार कर लिया. एक नाबालिग को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पकड़े गए आरोपियों के पास से तीन तमंचे 315 बोर 6 जिंदा कारतूस, चोरी के रुपयों में से ₹43 हजार 12 नकद, लगभग ₹22 लाख रुपये कीमत के सोने-चांदी के जेवरात और चोरी की मोटरसाइकिल पुलिस ने बरामद की है. कासगंज एसपी रोहन प्रमोद बोत्रे ने बताया कि गिरफ्तार शातिर चोरों को जेल भेजने की कार्रवाई की गयी है. वहीं, गिरफ्तार नाबालिग को बाल सुधार गृह भेजा गया है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details