उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अपहरण के बाद बच्चे की हुई थी हत्या, परिवार को मिली 5 लाख की मदद

By

Published : Jan 21, 2021, 10:44 PM IST

कासगंज जिले के सिढ़पुरा थाना क्षेत्र में 10 वर्षीय बालक की अपहरण के बाद हत्या मामले में गुरुवार को परिजनों को 5 लाख रुपये की आर्थिक सहायता दी गई. यह सहायता मुख्यमंत्री आर्थिक सहायता कोष से डीएम ने परिजनों को सौंपी.

परिवार को मिली 5 लाख की मदद
परिवार को मिली 5 लाख की मदद

कासगंजः अपहरण के बाद 10 वर्षीय बालक की हत्या के मामले में डीएम ने मृतक के परिवार को 5 लाख रुपये की आर्थिक मदद प्रदान की है. गुरुवार को जिलाधिकारी ने पीड़ित के गांव पहुंचकर यह सहायता प्रदान की.

जनपद के सिढ़पुरा थाना क्षेत्र के ग्राम पिथनपुर में अपहरण के बाद 10 वर्षीय बालक लोकेश की हत्या कर दी गई थी. मामले में गुरुवार को कासगंज जिलाधिकारी चंद्रप्रकाश सिंह मृतक के गांव में पहुंचकर पीड़ित परिवार को 5 लाख की आर्थिक सहायता प्रदान की.

गुरुवार को डीएम चंद्रप्रकाश सिंह, एसपी मनोज कुमार सोनकर, अमांपुर विधायक देवेंद्र प्रताप सिंह, बीजेपी कासगंज जिलाध्यक्ष के पी सिंह सोलंकी आदि लोग मृतक लोकेश के गांव पिथनपुर पहुंचे. इस दौरन सभी ने मृतक के पिता किशन वीर और परिजनों को ढांढस बंधाया. साथ ही मुख्यमंत्री आर्थिक सहायता कोष के माध्यम से जिलाधिकारी चंद्रप्रकाश सिंह ने 5 लाख की आर्थिक सहायता मृतक के पिता किशन वीर को प्रदान की. इस दौरान एसपी मनोज कुमार सोनकर ने अपहरणकर्ताओं को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने का पीड़ित परिवार को आश्वासन दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details