उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सांसद राजवीर सिंह का बयान: मुस्लिम समाज के लोग मुझे वोट नहीं देते हैं लेकिन स्नेह खूब देते हैं

By

Published : Jan 28, 2023, 10:20 PM IST

2024 लोकसभा चुनावों के लिए मुस्लिम समाज को लेकर चलने के पीएम मोदी के आदेश का असर दिखने लगा है. एटा सांसद राजवीर सिंह कासगंज के मुस्लिम बाहुल्य क्षेत्र में पहुंचकर मुस्लमानों से संपर्क किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि 'यह लोग भले ही मुझे वोट नहीं देते हैं लेकिन स्नेह खूब देते हैं और 2024 में यह सभी मुझे वोट जरूर करेंगे.'

एटा सांसद राजवीर सिंह
एटा सांसद राजवीर सिंह

ईटीवी भारत से बातचीत करते हुए सांसद राजवीर सिंह

कासगंजःएटा लोकसभा से बीजेपी के सांसद राजवीर सिंह उर्फ राजू भैया शनिवार को जिले में मुस्लिम समाज के लोगों के साथ संपर्क किया. मुस्लिम बाहुल्य कस्बा भरगैन में सांसद ने 2024 के लिए मुस्लिम वोट बैंक को साधा और कहा कि 'ये लोग भले ही हमें वोट नहीं देते हैं, लेकिन स्नेह देते हैं और 2024 में यह सभी मुझे वोट अवश्य करेंगे." ईटीवी भारत से बातचीत करते हुए सांसद राजवीर सिंह ने स्वामी प्रसाद मौर्य के रामचरितमानस पर की गई टिप्पणी को लेकर भी अपनी प्रतिक्रिया दी. उन्होंने प्रदेश के कई गंभीर मुद्दों को लेकर जवाब दिया.

पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह के पुत्र और एटा लोकसभा से बीजेपी सांसद राजवीर सिंह राजू भैया ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी हर चुनाव में अपना ही रिकॉर्ड तोड़ती है तो इस बार भी पार्टी अपनी पिछली जीत का रिकॉर्ड तोड़ेगी. 2024 के लोकसभा चुनावों पर अपनी प्रत्याशी लोकसभा सीट के बारे में बोलते हुए उन्होंने कहा कि यह पार्टी तय करेगी कि वो कहां से चुनाव लड़ेंगे.

स्वामी प्रसाद मौर्य के बयानों को लेकर कहा कि इतने बड़े नेता को इतनी हल्की भाषा का प्रयोग नहीं करना चाहिए. अब तो इनकी पार्टी ने भी इनसे किनारा कर लिया है. स्वामी प्रसाद मौर्य के साधु संतों की तुलना आतंकवादी, शैतान से किये जाने के सवाल पर बीजेपी सांसद बोले कि इतने बड़े नेता को ऐसी बाते नहीं बोलनी चाहिए. वहीं, बागेश्वर धाम सरकार के पीठाधीश्वर धीरेंद्र शास्त्री पर अंधविश्वास फैलाने के लगे आरोपों पर उन्होंने कहा कि जांच होगी और सही-गलत क्या है वह सबके सामने आएगा.

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव द्वारा भाजपा के विकास कार्यों पर तंज कसे जाने के बयान पर सांसद ने कहा है कि सपा ने कोई विकास कार्य नहीं कराए हैं. समाजवादी पार्टी ने लोगों को लूटने खसोटने का कार्य किया है. जो 60 साल में नहीं हुआ वह विकास कार्य भाजपा ने 8 साल में कराया है. बता दें कि अखिलेश यादव ने आरोप लगाया था कि उनके शासनकाल में योजनाओं के तहत कराए गए विकास कार्य रुके पड़े हैं. उन्हें भाजपा सरकार ने अभी तक उन्हें पूरा नहीं किया.

कासगंज में सपा शासनकाल में बने कई शिक्षण संस्थानों के अब तक शुरू न होने पर बीजेपी सांसद ने कहा कि जितने भी काम अधूरे पड़े हैं. उन्हें हम जल्द पूरा करेंगे. हमने अपने एटा लोकसभा के पिछले विकास कार्यों का जो हिसाब दिया था वो 7900 करोड़ था और अगले लोकसभा चुनाव से पहले यह हिसाब किताब जनता को बताया जाएगा कि हमने कितने करोड़ का काम अपनी लोकसभा में कराया है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा सड़कों को गड्ढा मुक्त करने की कई डेडलाइन के सवाल पर कहा कि सरकार की निगाहों से कोई सड़क गड्ढा मुक्त रहने से रह गई हो तो हम उसे पूरा करेंगे.

ये भी पढ़ेंःAkhilesh Yadav का बड़ा बयान, कहा, भाजपा हम सबको शूद्र मानती है

ABOUT THE AUTHOR

...view details