उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कासगंज: कोरोना वायरस के मद्देनजर आज से सिर्फ इमरजेंसी में देखे जा रहे मरीज

By

Published : Mar 21, 2020, 5:02 PM IST

Updated : Mar 21, 2020, 5:51 PM IST

कासगंज में कोरोना वायरस के मद्देनजर आज से सिर्फ इमरजेंसी में मरीज देखे जा रहे हैं. अन्य मराजों को दवा देकर बाद में आने की हिदायत दी जा रही है. ऐसा संक्रमण न फैले इसलिए किया जा रहा है.

etv bharat
कोरोना वायरस के मद्देनजर आज से सिर्फ इमरजेंसी में देखे जा रहे मरीज

कासगंज: जनपद में कोरोना को लेकर प्रशासन सजग है जिसके चलते स्वास्थ्य विभाग द्वारा व्यापक तैयारियां कर ली गई है. वहीं कल जनता कर्फ्यू को देखते हुए आज से अस्पतालों में सिर्फ इमरजेंसी में ही मरीज देखे जा रहे हैं. सामान्य मरीजों को फिलहाल दवा देकर बाद में आने के लिए बोला गया है.

कोरोना वायरस के मद्देनजर आज से सिर्फ इमरजेंसी में देखे जा रहे मरीज

कासगंज में कोरोना वायरस को लेकर स्वास्थ्य विभाग ने कमर कस ली है. ईटीवी भारत पटियाली के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में रियलिटी टेस्ट करने पहुंची ईटीवी भारत की टीम तो जानकारी मिली कि अस्पताल में सामान्य तौर पर ओपीडी बंद कर दिए गए हैं. अभी सिर्फ इमरजेंसी में ही मरीजों को देखा जा रहा है. अस्पताल कर्मी दरवाजे को बंद किए हुए हैं.

पढ़ें:पूर्व सांसद रमाकांत यादव ने कोरोना को बताया छलावा, कहा-मोदी सरकार फैला रही झूठ

इमरजेंसी में आए मरीजों के सैनेटाइजेशन का विषेश ध्यान दिया जा रहा है. एक स्वास्थ्यकर्मी आकाश यादव ने बताया कि शासन के निर्देशों के अनुसार ओपीडी बंद कर दी गई है, जो गंभीर मरीज आ रहे हैं उनकी चिकित्सा की जा रही हैं. वहीं डॉक्टर अंजू यादव ने बताया कि की ओपीडी में भी हम उन्हीं मरीजों को देख रहे हैं, जो ज्यादा जरूरी हैं.

Last Updated :Mar 21, 2020, 5:51 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details