उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Woman Murder In Kasganj : शराब पीने के लिए पैसे नहीं दिए तो पत्नी की कर दी बेरहमी से हत्या

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Oct 1, 2023, 5:29 PM IST

कासगंज में जरा सी बात पर पति ने पत्नी (Woman Murder In Kasganj) की ईंट से प्रहार कर हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी ईंट पाथने का काम करता था.

Etv Bharat
Etv Bharat

कासगंज: जिले में रविवार को पति पत्नी के रिश्ते को शर्मसार करने वाली एक खबर आई है. पत्नी ने पति को शराब पीने के लिए मना किया तो पति ने ईंट से कूंचकर पत्नी की हत्या कर दी. हत्या की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं, आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. मामला थाना अमापुर क्षेत्र के मोहनपुर रोड आनंदपुर ईंट भट्ठे का है.

ईंट पाथने का काम करने वाले बिहार के मजदूर गरीवन ने रविवार तड़के पत्नी रूबी की ईंट से चेहरा कूंचकर केवल इस लिए हत्या कर दी. क्योंकि रूबी ने गरीबन से शराब पीने के लिए मना किया था. गरीबन शराब पीने का आदी था. उसकी पत्नी रूबी अक्सर शराब पीने के लिए मना करती थी. इस कारण रोजाना झगड़ा भी होता था. अक्सर स्वयं के पैसे शराब में उड़ाने के बाद वह रूबी से शराब पीने के लिए पैसे मांगता था. लेकिन, रूबी पैसे देने से मना करती थी.

शनिवार देर रात भी गरीबन ने जमकर शराब पी हुई थी. और शराब पीने के लिए वह पत्नी रूबी से पैसे मांग रहा था. रूबी ने पैसे देने से मना कर दिया. इसके बाद पति गरीबन ने रविवार तड़के गुस्से में आकर रूबी के चेहरे और सिर पर ईंट से ताबड़तोड प्रहार किया. इसके चलते रूबी ने मौके पर ही दम तोड दिया. चीख-पुकार सुनकर आस-पास के भट्टा मजदूर भी आ गए. तत्काल घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. साथ ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

अपर पुलिस अधीक्षक जितेंद्र दुबे ने बताया कि एक अक्टूबर को सुबह थाना अमापुर के प्रभारी निरीक्षक को सूचना प्राप्त हुई कि मोहनपुर रोड पर आनंदपुर भट्टा है, जहां काम करने वाले मजदूर ने अपनी ही पत्नी की ईंट से सिर पर प्रहार करके हत्या कर दी. घटनास्थल का फॉरेंसिक टीम ने निरीक्षण किया. प्रथम दृष्टया कारणों का पता चला है कि पत्नी द्वारा शराब पीने से मना करने पर ईंट से प्रहार कर हत्या की है.

यह भी पढ़ें:लखनऊ के KGMU में भर्ती मरीज पहली मंजिल से कूदा, कई दिनों से चल रहा था इलाज


ABOUT THE AUTHOR

...view details