उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कासगंज में गो तस्करों की पुलिस से मुठभेड़, दो घायल

By

Published : Sep 14, 2022, 3:01 PM IST

Etv Bharat

पुलिस ने मंगलवार की रात गढका गांव के जंगल में गोकशी कर रहे गो तस्करों पर छापामार कार्रवाई की. अचानक खुद को घिरता देख गो तस्करों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी. इसमें दो तस्कर घायल हो गए जबकि एक तस्कर भाग निकाल.

कासगंज: मंगलवार की रात कासगंज पुलिस और गो तस्करों में जबरदस्त मुठभेड़ हुई. मुठभेड़ के दौरान 2 गो तस्करों के पैर में गोली लगी और एक गो तस्कर फरार हो गया. घायल गो तस्करों को जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. गो तस्करों के पास से 1.25 कुंतल गोमांस, 2 तमंचे, कई कारतूस, कुल्हाड़ी, 5 चाकू, तराजू व रस्सी आदि बरामद की गई है.

कासगंज के अपर पुलिस अधीक्षक जितेंद्र दुबे ने बताया कि मुठभेड़ के दौरान गोकशी की घटना को अंजाम देते हुए दो गो तस्कर मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार हुए हैं. एक आरोपी घटना के वक्त फरार हो गया. उसकी तलाश में टीमों का गठन किया जा रहा है. जल्द ही उसकी गिरफ्तारी होगी.

पुलिस के मुताबिक जनपद कासगंज की कोतवाली गंजडुंडवारा क्षेत्र का मामला है. पुलिस ने मंगलवार की रात गढका गांव के जंगल में गोकशी कर रहे गो तस्करों पर छापामार कार्रवाई की. अचानक पुलिस से खुद को घिरता देख गोकशी कर रहे हाशिम और इरफान ने पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी. इसके बाद पुलिस ने जवाबी फायरिंग की. इस दौरान दो गो तस्कर हाशिम और इरफान के पैर में गोली लग गई. इनका तीसरा साथी गढका निवासी इमरान अंधेरे का फायदा उठाकर भाग निकला.

इसे भी पढ़े-आजमगढ़ पुलिस और गैंगरेप के आरोपियों के बीच मुठभेड़, तीन गिरफ्तार

पुलिस ने मौके से गोमांस, दो तमंचे, दो ज़िंदा कारतूस, कुल्हाड़ी, चाकू, रस्सी,तराजू व उपकण को बरामद किया हैं. फिलहाल दो घायल गो तस्करों को पुलिस ने कासगंज के जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. फरार तस्कर की तलाश की जा रही है.

यह भी पढ़े-मथुरा के नेशनल हाईवे पर बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़, एक घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details