उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

जुआ-सट्टे के खिलाफ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, दबोचे गए 36 जुआरी

By

Published : Mar 27, 2022, 5:22 PM IST

कासगंज जिले के ढोलना थाना क्षेत्र में पुलिस ने जुआ-सट्टे पर बड़ी कार्रवाई की है. पुलिस ने अवैध रूप से जुआ खेल रहे 36 जुआरियों को 250 ग्राम नशीले पदार्थ व अन्य सामान के साथ गिरफ्तार कर लिया है.

etv bharat
ढोलना थाना क्षेत्र

कासगंज.जनपद में विगत 2 दिन पूर्व अलीगढ़ रेंज के डीआईजी दीपक कुमार के दौरे के बाद पुलिस लगातार सक्रिय है. डीआईजी दीपक कुमार ने अवैध जुआ-सट्टे के खिलाफ किसी भी कीमत पर लगाम लगाने रके लिए सख्त कार्यवाही के निर्देश दिए थे. दरअसल, कासगंज जनपद में बड़े पैमाने पर जुए और सट्टे का कारोबार फल-फूल रहा है. अवैध जुए, सट्टे को लेकर कई हत्याएं भी जनपद में हो चुकीं हैं.

ढोलना थाना क्षेत्र

डीआईजी दीपक कुमार के निर्देश के बाद कासगंज एसपी रोहन प्रमोद बोत्रे अवैध सट्टा कारोबार के खिलाफ जांच में जुट गए. वहीं, ढोलना थाना क्षेत्र के ग्राम नगला रज्जी में भारी पुलिस फोर्स के साथ छापामारी करते हुए अवैध रूप से जुआ खेल रहे 36 जुआरियों को गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस ने मौके पर जुआरियों के पास से एक लाख 14 हज़ार 260 रुपये की नगदी बरामद की. वहीं, पकड़े गए कुछ जुआरियों के पास से एक अवैध तमंचा एवं कई जिंदा कारतूस और 250 ग्राम नशीला पदार्थ पुलिस ने बरामद किया है. पुलिस ने घटनास्थल से 22 दुपहिया वाहन भी बरामद किए हैं. पकड़े गए समस्त जुआरियों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details