उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कासगंज: पुलिस मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी गिरफ्तार

By

Published : Sep 8, 2020, 6:23 PM IST

उत्तर प्रदेश के जनपद कासगंज में पुलिस ने मुठभेड़ के बाद 25 हजार के इनामी को गिरफ्तार किया है. मौके से पुलिस ने एक तमंचा, जिंदा कारतूस और बाइक भी बरामद की है. वहीं मुठभेड़ के दौरान बदमाश की फायरिंग से इंस्पेक्टर ढोलना विनोद कुमार मिश्रा बाल-बाल बच गए. पुलिस ने पकड़े गए बदमाश को जेल भेजने की कार्रवाई की है.

पुलिस मुठभेड़ में तमंचा सहित बदमाश गिरफ्तार
पुलिस मुठभेड़ में तमंचा सहित बदमाश गिरफ्तार

कासगंजः जनपद में पुलिस ने मुठभेड़ के बाद 25,000 के इनामी को गिरफ्तार किया है. मौके से पुलिस ने एक तमंचा, कारतूस और बाइक भी बरामद की है. वहीं मुठभेड़ के दौरान बदमाश की फायरिंग से इंस्पेक्टर ढोलना विनोद कुमार मिश्रा बाल-बाल बच गए.

सदर सीओ आरके तिवारी ने क्षेत्राधिकारी कार्यालय में प्रेसवार्ता के दौरान बताया कि गैंगस्टर के मामले में दो वर्ष से फरार चल रहे कामरान पुत्र सुल्तान निवासी गली मनोटा मोहल्ला नाथूराम कोतवाली कासगंज को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार कर लिया गया है. उसको उस समय गिरफ्तार किया गया जब वह अलीगढ़ के सासनी गेट से अपने मुकदमे की तारीख करने के लिए बाइक से कासगंज न्यायालय आ रहा था.

सदर सीओ ने बताया कि मामों गांव के निकट कामरान पुलिस को देखकर भागने लगा. पुलिस ने जब उसका पीछा किया तो कामरान ने तमंचा निकाल कर पुलिस पार्टी पर फायर कर दिया. इसमें पुलिसकर्मी सुशील, प्रेमवीर सिंह, राहुल कश्यप, नितिन कुमार सहित ढोलना थाना प्रभारी विनोद मिश्रा बाल-बाल बच गए.

पुलिस टीम ने अपना बचाव करते हुए अपराधी कामरान को गिरफ्तार कर उसके पास से बाइक, एक तमंचा, एक खाली खोखा के अलावा तीन जिन्दा कारतूस बरामद किए हैं. अपराधी कामरान के खिलाफ जिले के विभिन्न थानों में छह संगीन मामले दर्ज हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details