उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

युवक की हत्या का खुलासा, दोस्त ही निकले हत्यारे

By

Published : Dec 17, 2020, 3:06 PM IST

कानपुर में तीन दिन से गायब युवक की हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. पुलिस ने हत्या के आरोप में मृतक युवक के दो दोस्तों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस की माने तो आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि मृतक युवक उसकी बहन पर गलत टिप्पणी करता था.

youth murder revealed
युवक की हत्या का खुलासा

कानपुरःतीन दिन से गायब युवक की हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. पुलिस ने हत्या के आरोप में मृतक युवक के दो दोस्तों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस की माने तो आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि मृतक युवक उसकी बहन पर गलत टिप्पणी करता था. जिसके चलते उन्होंने हत्या की वारदात को अंजाम दिया.

10 दिसंबर से लापता था युवक

कल्यानपुर थाना क्षेत्र में रहने वाला प्रशांत यादव प्राइवेट नौकरी करता था. वह अपने घर से 10 तारीख की रात यह कहकर निकला था कि वह एक शादी समारोह में होने जा रहा है. लेकिन प्रशांत घर नहीं लौटा. लापता होने के तीन दिन बाद युवक का शव कल्यानपुर थाना क्षेत्र में झाड़ियों के बीच मिला. पुलिस ने जब युवक की शिनाख्त उसके घर में करवाई तो परिवार में कोहराम मच गया.

पुलिस ने दो दिन में किया हत्या का खुलासा

पुलिस ने हत्या के खुलासे के लिए दो टीमों का गठन किया था. दो दिन में हत्या का खुलासा करते हुए पुलिस ने मृतक युवक के दो साथियों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस की पूछताछ में आरोपियों ने हत्या करने की बात को कबूल कर लिया. आरोपियों की पहचान अमन निषाद और अभय कुशवाह के रूप में हुई है.

'शराब पिलाकर की युवक की हत्या'

आरोपियों ने पुलिस से पूछताछ में बताया कि मृतक निशांत अमन की बहन के साथ गलत टिप्पणी कर दी थी. जो अमन को नागवार गुजरी. आरोपियों ने पहले निशांत को शराब पिलाई. फिर नशे में झाड़ियों में ले जाकर गला दबाकर निशांत की हत्या कर दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details