उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कानपुर में बीच रास्ते में बेल्ट से युवक की पिटाई, लोग देखते रहे तमाशा, वीडियो वायरल

By

Published : May 15, 2023, 3:37 PM IST

कानपुर में दबंग ने बीच रास्ते में बेल्ट से युवक की पिटाई कर दी. उसे बचाने के बजाय लोग उसका तमाशा देखते रहे. दबंग बेखौफ होकर युवक को पीटता रहा. पुलिस मामले की जानकारी होने से इंकार कर रही है.

कानपुर में युवक की पिटाई का वीडियो सामने आया है.
कानपुर में युवक की पिटाई का वीडियो सामने आया है.

कानपुर में युवक की पिटाई का वीडियो सामने आया है.

कानपुर :जिले के बाबू पुरवा थाना क्षेत्र में एक दबंग ने युवक की बेल्ट से पिटाई कर दी. बीच रास्ते में दबंग युवक को पीटता रहा. लोग युवक को बचाने के बजाय तमाशा देखते रहे. इसका वीडियो भी सामने आया है. हालांकि ईटीवी भारत वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं करता है. वहीं पुलिस ने मामले में जानकारी होने से इंकार किया है. वायरल वीडियो को लेकर लोग तरह-तरह की चर्चाएं कर रहे हैं.

कानपुर के बाबू पुरवा थाना क्षेत्र में एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो बाबू पुरवा के खटकयाना इलाके का बताया जा रहा है. इसमें एक दबंग बेल्ट से बीच रास्ते में युवक की पिटाई कर रहा है. उसके आसपास लोगों की भीड़ भी है, लेकिन कोई युवक को बचाने की जहमत नहीं उठा पाया. दबंग युवक को पीटता रहा. लोग उसका वीडियो बनाते रहे. मारपीट के दौरान दबंग युवक को गालियां देते भी नजर आ रहा है.

वीडियो एक दुकान के सामने का है. आसपास कई युवकों की भीड़ भी है. रास्ते में एक बाइक भी खड़ी दिखाई दे रही है. युवक की पिटाई की वजह क्या है, पिटाई करने वाले दबंग के नाम-पते की जानकारी अभी नहीं हो पाई है. वहीं बाबू पुरवा थाना पुलिस ने इस तरह की किसी भी घटना से इंकार किया है. पुलिस जांच के बाद कार्रवाई की बात कह रही है. वीडियो को लेकर लोगों के बीच चर्चाओं का बाजार गर्म है.

यह भी पढ़ें :युवक ने चाबी न मिलने पर बाइक में लगा दी आग, देखें वीडियो

ABOUT THE AUTHOR

...view details