उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पुरानी रंजिश में लोहे की रॉड से हमलाकर तेजाब फेंका

By

Published : Oct 7, 2022, 11:06 PM IST

कानपुर में पुरानी रंजिश में युवक पर रॉड से हमला कर तेजाब फेंक दिया. जिससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. पुलिस मामला दर्ज कर आरोपी युवक की तलाश कर रही है.

etv bharat
पुरानी रंजिश में लोहे की रॉड से हमलाकर तेजाब फेंका

कानपुरः जनपद के थाना चकेरी (Thana Chakeri) क्षेत्र में पुरानी रंजिश के चलते एक युवक पर तेजाब से हमला कर दिया. घायल युवक का आरोप है कि हमलावरों के पास लोहे की रॉड भी थे. इस हमले में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसके बाद घायल युवक को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया.

पुलिस को दी शिकायत में सुनील कुमार की पत्नी ने आरोप लगाया है कि वह चकेरी थाना क्षेत्र के लालबंगला मार्केट में कपड़ों की रंगाई की किराये की दुकान चलाता है. दुकान मालिक रितिक उर्फ पिंटू ने दुकान खाली कराने को लेकर कई दिनो से उसका विवाद चल रहा है. जिसके चलते रितिक उर्फ पिंटू उससे रंजिश रखता था. शुक्रवार की शाम दोनों के बीच विवाद हो गया. वहीं मौके पर रितिक ने उसपर लोहे की रॉड से हमला कर दिया. जिससे उसका सर फट गया. इसके बाद तेजाब भरी बोतल उठा कर उसपर डाल दिया. जिस वजह से वह झुलस गया.

सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल सुनील को अस्पताल ले जा कर मेडिकल कराया. सुनील की पत्नी की तहरीर पर आरोपी रितिक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. हालांकि अभी तक रितिक फरार बताया जा रहा है. पुलिस आरोपी रितिक की तलाश में छापेमारी कर रही है.

यह भी पढ़ें- 32 साल पुराने मारपीट मामले में एमएसएमई मंत्री राकेश सचान बरी

यह भी पढ़ें- कन्नौज पुलिस ने छापेमारी में बड़ी मात्रा में बरामद किया प्रतिबंधित पक्षियों का मांस

ABOUT THE AUTHOR

...view details