उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

केडीए में बैठक के दौरान युवक ने वीसी को दी धमकी, पटकने लगा फाइल

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Dec 21, 2023, 7:49 PM IST

कानपुर विकास प्राधिकरण (केडीए) की बैठक के दौरान अचानक एक युवक वीसी से अभद्रता करने शुरू कर दी. इसके बाद वीसी ने पुलिस को बुलाकर युवक को गिरफ्तार करा दिया.

Etv Bharat
Etv Bharat

कानपुर:कानपुर विकास प्राधिकरण (केडीए) में उस समय अचानक हड़कंप की स्थिति हो गई, जब एक युवक ने कानपुर के डीएम व केडीए के वीसी विशाख जी को धमकी दी. युवक ने कहा- पहले भी रोड हमने काट दी थी, फिर काट देंगे. युवक ने केडीए वीसी के साथ बैठक में मौजूद लैंडबैंक व इंजीनियरिंग विभाग के अफसरों से भी बहुत अधिक अभद्रता की. फिर अचानक ही जब युवक ने फाइलें पटकना शुरू कर दीं तो केडीए वीसी विशाख जी का पारा चढ़ गया और उन्होंने फौरन ही स्वरुप नगर थाना पुलिस को बुला लिया. फिर पुलिस ने युवक को अरेस्ट कर लिया.

केडीए वीसी विशाख जी ने कहा कि युवक का नाम विशाल गर्ग है, और वह दो बिल्डरों के साथ बैठक में आ गया था. पिछले साल भी इस युवक के खिलाफ एफआईआर के आदेश हुए थे, लेकिन उसकी गिरफ्तारी नहीं हुई थी. उन्होंने कहा, अब इसके खिलाफ सख्त कार्रवाई कराएंगे.

बिल्डर्स ने लिया था समय:केडीए वीसी विशाख जी ने बताया कि शहर में महावीर नगर योजना के लिए केडीए अब कवायद शुरू करने जा रहा है. वहां एक सड़क ऐसी है, जिसकी कटिंग पिछले साल बिल्डर्स ने कर दी थी. लेकिन अब उन्हें रोड कटिंग करने से मना कर दिया था. इसी मामले में बिल्डर्स ने हमसे समय मांगा था. केडीए वीसी ने कहा कि बिल्डर्स अपनी बात बता ही रहे थे तभी विशाल गर्ग उठा और धमकाते हुए कहा- पिछले साल भी रोड काट दी थी, इस साल भी काट देंगे. केडीए वीसी ने कहा कि बिल्डर्स भी अवैध प्लाटिंग कर रहे हैं, यह सूचना मिली है. अब इस मामले की गंभीरता से जांच होगी. उन्होंने बताया कि रेलवे की ओर से हमें भौंती के पास अंडरपास के लिए एनओसी भी मिल गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details