उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कानपुर में पति के सामने पत्नी ने लगाई फांसी, बचाने के बजाय बनाता रहा VIDEO

By

Published : Oct 26, 2022, 12:46 PM IST

Updated : Oct 26, 2022, 8:21 PM IST

कानपुर के गुलमोहर इलाके में महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. जबकि उसका पति बचाने के बजाए घटना का वीडियो बनाते रहा. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

etv bharat
पति के सामने पत्नी न लगाई फांसी

कानपुर: जनपद के हनुमंत विहार थाना क्षेत्र (Hanumant Vihar Police Station Area) के गुलमोहर बिहार में संदिग्ध परिस्थितियों में महिला की मौत. मायके वालों ने ससुरालियों पर हत्या का आरोप लगाया है. इस दौरान महिला के आत्महत्या की वीडियो सामने आई है, जो कि सोशल मीडिया पर वायरल रहा है. जिसमें वह पंखे से लटक कर आत्महत्या करने का प्रयास करती हुई दिखाई दे रही है, जबकि इस वीडियो को बनाने वाला और कोई नहीं महिला का पति है, जो कि उसे बचाने के बजाए वीडियो बना रहा था.

कानपुर में पति के सामने पत्नी न लगाई फांसी.

मृतिका के पिता राज किशोर गुप्ता ने बताया कि उन्होंने शोभिता की शादी गुलमोहर विहार इलाके में रहने वाले संजीव गुप्ता के साथ की थी. पति-पत्नी के बीच अधिकतर लड़ाई झगड़े हुआ करते थे, जिसके चलते शोभिता ने अपने घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली और जिस समय शोभिता फांसी लगा रही थी. उस समय दामाद संजीव उसका वीडियो बना रहा था. फांसी लगाने से जब शोभिता की मौत हो गई. तब संजीव ने अपने ससुराल में फोन किया की शोभिता ने फांसी लगा ली है. इसके बाद जब राज किशोर गुप्ता अपने परिवार के साथ बेटी के ससुराल पहुंचे तो उनकी बेटी की लाश बेड पर पड़ी हुई थी.

वहीं, राज किशोर गुप्ता की तहरीर के बाद पति संजीव गुप्ता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. पूरे मामले की जांच की जा रही है. पुलिस के मुताबिक पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पूरे मामले की कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें-कन्नौज में लहुलुहान मिली मासूम कभी आंखें खोलती तो कभी बंद कर देती है, दुआओं का दौर जारी

Last Updated : Oct 26, 2022, 8:21 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details