उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

हाथ के ऑपरेशन के बाद महिला की मौत, परिजनों ने डॉक्टर पर लगाए गंभीर आरोप

By

Published : Nov 9, 2022, 11:34 AM IST

कानपुर के एक निजी अस्पताल में महिला के हाथ के ऑपरेशन के बाद उसकी मौत हो गई (Woman dies after hand operation). इसके बाद परिजनों ने अस्पताल के बाहर जमकर हंगामा किया. परिजनों की तहरीर पर पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Etv Bharat
Woman dies after hand operation

कानपुर:रतनलाल नगर स्थित एक निजी अस्पताल में मंगलवार को हाथ के ऑपरेशन के दौरान एक महिला की मौत हो गई. महिला की मौत बाद परिजनों ने डॉक्टर पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा किया. घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले को शांत कराया. परिजनों ने डॉक्टर एके पांडे पर बिना उनसे पूछे महिला के हाथ का ऑपरेशन का आरोप लगाया.

मृतक महिला के पुत्र शिवम ने बताया कि उसकी मां उर्मिला तीन दिन पहले जीने से गिर गई थी. गिरने से उनके दोनों हाथों की कलाई टूट गई थी. मां को बहुत दिक्कत हो रही थी. जब डॉक्टर से सलाह ली तो उन्होंने ऑपरेशन करने की बात कही. इसके बाद बीते सोमवार को मां उर्मिला को गोविंद नगर के रतनलाल नगर स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती करा दिया था. जहां डॉक्टर ने जांच की तो मां की शुगर बहुत बढ़ी हुई बताई गई. सोमवार रात में डॉक्टर ने बताया कि शुगर जब तक कम नहीं होगी, तब तक ऑपरेशन नहीं किया जाएगा.

शिवम ने बताया कि मंगलवार सुबह जब वो लोग घर चले आए तो चाचा अस्पताल में अकेले थे. इस बीच डॉक्टरों ने बिना किसी को बताए मां के दोनों हाथों का ऑपरेशन कर दिया. इस दौरान जब चाचा ने डॉक्टरों से पूछा तो किसी ने सही जबाब नहीं दिया. जब घर के अन्य लोग अस्पताल पहुंचे तो बताया गया कि ऑपरेशन के दौरान मां उर्मिला की मौत हो गई.

घटना की जानकारी पर मौके पर पहुंची गोविंद नगर थाना क्षेत्र की पुलिस ने मामले को शांत कराया. परिजनों की तहरीर के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. मामले की जानकारी देते हुए थाना अध्यक्ष ने बताया कि जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ेंःलखनऊ में दबंगों ने न्यायाधीश और न्यायाधीश की पत्नी के साथ की जमकर मारपीट, रिवाल्वर और राइफल लूटी

ABOUT THE AUTHOR

...view details