उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

दारोगा की वर्दी पहनकर युवती का रील्स बनाते हुए वीडियो वायरल

By

Published : Mar 27, 2023, 10:55 PM IST

कानपुर में एक महिला द्वारा दारोगा की वर्दी पहन कर बनी रील सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. पुलिस ने जांच के आदेश दिए है.

वर्दी पहन युवती का रील्स बनाते हुए वीडियो वायरल
वर्दी पहन युवती का रील्स बनाते हुए वीडियो वायरल

वायरल वीडियो

कानपुर:शहर में इन दिनों कमिश्नरेट पुलिस की छवि कुछ एक पुलिसकर्मियों की वजह से काफी धूमिल होती नजर आ रही है. एक के बाद एक पुलिसकर्मियों के रील बनाते हुए वीडियो व उनके खिलाफ लिखे पत्र सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं. ऐसा ही एक मामला सोमवार को सामने आया है. जहां एक युवती दारोगा की वर्दी पहने फोटो में रील बनाते हुए नजर आ रही है. जिसका वीडियो सोशल मीडिया के अन्य प्लेटफार्म पर तेजी से वायरल हो रहा है.

जानकारी के अनुसार, जुगल किशोर कैंट थाने में पूर्व में दारोगा के पद पर तैनात थे. जिन्हें एक प्रकरण में पुलिस लाइन भेज दिया गया था. पुलिस के मुताबिक, वायरल वीडियो में युवती ने दारोगा जुगल किशोर की वर्दी पहन रखी है. महिला से दारोगा का क्या संबंध है ये अभी तक स्पष्ट नहीं हुआ है. दारोगा जुगल किशोर वर्तमान समय में पुलिस लाइन में है. पुलिस द्वारा इस मामले को लेकर जांच की जा रही है. पुलिस उपायुक्त मुख्यालय तेज स्वरूप सिंह ने ने बताया कि वायरल वीडियो का संज्ञान लिया गया है. इस मामले में दारोगा जुगल किशोर को निलंबित कर दिया गया है.

कुछ दिन पहले हुआ था, एक पत्र वायरल:बीते कुछ समय पहले ही सोशल मीडिया पर एक पत्र तेजी से वायरल हुआ था. जिसमें डायल 112 में तैनात उच्च स्तर के अधिकारियों पर वसूली का आरोप लगाया गया था. आश्चर्य की बात है कि इस पत्र को विभाग के पुलिसकर्मी ने ही कई प्रमुख स्थानों पर भी चस्पा कर दिया गया था. इस पूरे मामले को काफी बढ़ता देख अधिकारियों ने दोषी पुलिसकर्मियों को उनके पद से हटा दिया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details