उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Rape In Cafe Kanpur: डॉक्टर के बेटी को तीन साल से विनय ठाकुर कर रहा था परेशान

By

Published : Mar 11, 2023, 7:36 PM IST

कानपुर साउथ डीसीपी सलमान पाटिल ने बताया कैफे में रेप मामले में पीड़िता ने बयान दिया है कि आरोपी उसे अलग-अलग नामों से पिछले तीन सालों से परेशान कर रहा था. 2023 में बुलाकर घटना को अंजाम दिया.

गिरफ्तार आरोपी
गिरफ्तार आरोपी

डॉक्टर के बेटी को तीन साल से विनय ठाकुर कर रहा था परेशान

कानपुर:बर्रा थाना क्षेत्र अंतर्गत बीती 3 मार्च को MG कैफे/हुक्का बार में एक नाबालिग के साथ उसके दोस्त ने ही रेप की घटना को अंजाम दिया था. जिसके बाद नाबालिग के पिता डॉक्टर ने थाने में एफआईआर दर्ज कराई थी. जिसमें बर्रा पुलिस ने मुख्य आरोपी विनय ठाकुर और हुक्का बार संचालक शोभित पाल को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. वहीं, शनिवार को इस मामल में डीसीपी साउथ सलमान पाटिल ने बताया इस घटना में शामिल आरोपी सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल कर अपने आप को बचाने का प्रयास कर रहे हैं. आरोपियों की तलाश के लिए दबिश दी जा रही है. जांच में पता चला है कि आरोपी नाबालिग लड़की को पिछले तीन साल से परेशान कर रहे थे.

उल्लेखनीय है कि आरोपी विनय ठाकुर ने पहले तो डॉक्टर की नाबालिग बेटी को कैफे बुलवाया. इसके बाद उसे नशीला पदार्थ खिलाकर नाबालिग के साथ रेप किया. इतने से जब विनय ठाकुर का मन नहीं भरा तो वह नाबालिग को अपने दोस्तों के साथ सुनसान जगह पर ले गया. जहां नाबालिक लड़की को आरोपी विनय और उसके साथियों ने कई जगह नोचा, जिससे उसके शरीर में कई जगह चोट के निशान भी मिले है. इस पूरे मामले में पुलिस ने अजय ठाकुर को भी आरोपी बनाया है. जबकि उसने सोशल मीडिया पर फेसबुक के माध्यम से एक वीडियो वायरल कर अपने घर पर होने का ही सबूत पेश किया है. इसी के चलते समाजवादी पार्टी के मीडिया सेल ने अजय ठाकुर के खिलाफ ट्वीट करते हुए उत्तर प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ को घेरने का प्रयास किया.

वहीं, इस पूरे मामले में डीसीपी साउथ सलमान पाटिल ने बताया कि सभी तथ्यों की गहनता से जांच की जा रही है. कोर्ट में नाबालिक लड़की ने 164 बयान में कहा है कि यह मामला बीती 3 मार्च दिन शुक्रवार का था. साल 2020 में आरोपी विनय ठाकुर लड़की से इंस्टाग्राम पर मिला था. विनय, अजय ठाकुर और अमन सेंगर के नाम का इस्तेमाल कर वह नाबालिग को डराता और धमकाता था. डर के कारण नाबालिग लड़की बीते 3 सालों में कभी पुलिस के सामने नहीं आ पाई. बीती 3 मार्च दिन शुक्रवार को कैफे वाली घटना के बाद से नाबालिग लड़की और उसके परिजन पुलिस के सामने आए और पूरे मामले को विस्तार से बताया था. डीसीपी साउथ ने यह भी कहा कि मानते हैं कि अजय ठाकुर उस दिन घटनास्थल पर मौजूद नहीं था, लेकिन लगातार अजय का नाम लेकर उस नाबालिग लड़की को विनय ठाकुर धमकाता था इसलिए पुलिस इन आरोपियों की भी तलाश कर रही है.

यह भी पढ़ें:kanpur crime news: डॉक्टर की नाबालिग बेटी से रेप मामले में कैफे संचालक गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details