उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मकान मालिक ने काटा किरायेदारों का बिजली कनेक्शन, फिर हुआ ये..

By

Published : Dec 29, 2022, 7:40 AM IST

कानपुर जिले में मारपीट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि बिजली न जमा होने पर मकान मालिक और किरायेदारों के बीच विवाद हो गया, जिसके बाद एक किराएदार को अन्य किरायेदारों ने पीट दिया.

etv bharat
हनुमंत बिहार थाना क्षेत्र

मारपीट का वायरल वीडियो

कानपुरः जिले में मारपीट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि हनुमंत बिहार थाना क्षेत्र में बिजली का बिल जमा न होने पर मकान मालिक और किराएदार आपस में भिड़ गए. इसके बाद मकान मालिक ने किराएदारों का कनेक्शन काट दिया, जिससे किराएदार भड़क गए. वहीं, एक किराएदार ने मालिक का समर्थन किया, तो अन्य किरायेदारों ने उसकी जमकर पिटाई कर दी.

कानपुर महानगर कमिश्नरेट के हनुमंत बिहार थाना क्षेत्र में रहने वाले मुकेश ने बताया कि मकान मालिक मनीष पाल और उनके अन्य किरायेदारों का बिजली कनेक्शन को लेकर आपसी झगड़ा हुआ था. इसके बाद मकान मालिक मनीष पाल ने अन्य किरायेदारों का बिजली कनेक्शन काट दिया था. इसमें उसके घर की भी बिजली चली गई थी. मुकेश ने अपने मकान मालिक मनीष पाल का समर्थन लेते हुए कहा कि मेरी भी बिजली कट गई है, मेरे भी घर वाले परेशान हैं. इस बात से आक्रोशित अन्य किरायेदारों ने मुकेश को बीच सड़क पर खींच लिया और जमकर लात घुसों से पीटा, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

डीसीपी साउथ प्रमोद कुमार ने बताया कि पीड़ित मुकेश की तहरीर प्राप्त हो गई है, जिसकी जांच हनुमंत विहार थाना अध्यक्ष अभिलाष मिश्रा द्वारा की जा रही है. घटना में जो आरोपी होंगे, उनके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

पढ़ेंः लाठी डंडे से युवक की सरेआम पिटाई... VIDEO VIRAL

ABOUT THE AUTHOR

...view details