उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

विवाद के बाद फूफा ने भतीजे समेत 3 लोगों पर पेट्रोल डालकर लगाई आग, महिला की मौत

By

Published : May 16, 2023, 7:27 PM IST

यूपी के कानपुर में विवाद के बाद फूफा ने भतीजे पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी. वहीं, बचाने आई दो महिलाएं भी झुलस गई, जिसमे से एक की इलाज के दौरान मौत हो गई.

Uncle burnt nephew in Kanpur
Uncle burnt nephew in Kanpur

कैंट एसीपी शिवा सिंह ने दी जानकारी.

कानपुर: कैंट थाना क्षेत्र के अंतर्गत बदलीपुरवा में एक व्यक्ति ने 3 लोगों पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने झुलसे हुए लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया. जहां इलाज के दौरान एक महिला की मृत्यु हो गई. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. इसके साथ ही मुकदमा पंजीकृत कर लिया है.


कैंट एसएचओ अर्चना सिंह के मुताबिक बदलीपुरवा इलाके में मंगलवार की सुबह फूफा रामनारायण ने वाद-विवाद के चलते रामकुमार के ऊपर पेट्रोल डालकर आग लगा दी. वहीं, आग बुझाने के चक्कर में रामकुमार की पत्नी सपना व मौके पर मौजूद एक अन्य महिला मोनिका आग की चपेट में आकर काफी गंभीर रूप से झुलस गईं. स्थानीय लोगों द्वारा जब इसकी सूचना पुलिस को मिली तो मौके पर पहुंची और आनन-फानन में तीनों घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया. आग की चपेट में आकर गंभीर रूप से झुलसी सपना की इलाज के दौरान मौत हो गई. वही, राजकुमार और मोनिका का इलाज जारी है. उन्होंने कहा कि पुलिस द्वारा आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. इसके साथ ही पुलिस द्वारा आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है.


वहीं, कैंट एसीपी शिवा सिंह ने बताया कि एक व्यक्ति ने 3 लोगों पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी है. सूचना मिलते ही तत्काल पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और सर्वर लायंस टीम को भी मौके पर बुलाया गया था. इसके साथ ही टीम बनाकर आसपास के क्षेत्र में युवक की तलाश शुरू कर दी गई थी. जिसके फलस्वरूप अभियुक्त को पकड़ लिया गया है. उन्होंने कहा कि इस घटना में इलाज के दौरान एक महिला की मृत्यु हो चुकी है. पीड़ित पक्ष से प्रार्थना पत्र लेकर सुसंगत धाराओं में अभियुक्त पंजीकृत कर आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है.

इसे भी पढ़ें-एक मिस कॉल ने युवती को बना दिया लव जिहाद का शिकार, अब इंसाफ के लिए कोर्ट पहुंची पीड़िता

ABOUT THE AUTHOR

...view details