उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कानपुर में 12 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म, आरोपी युवक गिरफ्तार

By

Published : May 12, 2023, 8:08 PM IST

कानपुर में 12 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म करने के आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. पुलिस आरोपी युवक पर कानूनी कार्रवाई कर रही है.

टॉपर छात्रा राधिका सिंघल
टॉपर छात्रा राधिका सिंघल

कानपुर: स्वरूप नगर थाना में एक 12 वर्षीय बच्ची के साथ 10 मई को दुष्कर्म कर आरोपी फरार हो गया था. शुक्रवार को पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस आरोपी युवक से पूछताछ कर कानूनी कार्रवाई कर रही है.

नवाबगंज थाना क्षेत्र की रहने वाली महिला ने पुलिस को बताया कि उसकी 12 वर्षीय नातिन अपनी मां के साथ रहती है. इसके साथ ही वह गुब्बारे बेचने का काम भी करती है. बीती 10 मई को गुब्बारा बेचने गई बच्ची घर वापस नहीं पहुंची. इसके बाद परिजनों ने उसकी खोजबीन शुरू कर दी. 11 मई को उनकी नातिन घायल अवस्था में मोतीझील के पास मिली.

उनकी नातिन ने रोते हुए परिजनों को बताया कि वह मोतीझील के पास गुब्बारा बेचने गई थी. इसी दौरान विजय नाथ नाम के लड़के ने उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया और जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गया. इसके बाद उसने इस मामले की तहरीर स्वरूप नगर थाने में दर्ज कराई. पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया.

स्वरूप नगर एसीपी बृज नारायण सिंह ने बताया कि एक 12 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म की शिकायत दर्ज कराई गई थी. परिजनों ने बताया था कि उसकी बच्ची के साथ विजय नाथ नाम के युवक ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम देकर फरार हो गया था. परिजनों की तहरीर के आधार पर पुलिस आरोपी युवक की तलाश कर रही थी. पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर कानूनी कार्रवाई कर रही है.

यह भी पढ़ें- पुलिस भर्ती के लिए सुबह दौड़ने गई युवती के साथ दरिंदगी, बारी-बारी से तीन युवकों ने किया गैंगरेप

ABOUT THE AUTHOR

...view details