उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बेटी के मोह में ट्यूशन टीचर ने खुद को मारी गोली...

By

Published : Dec 1, 2021, 4:39 PM IST

ट्यूशन टीचर में खुद को गोली मारकर की आत्महत्या. परिवारिक कलह के चलते खुद को मारी गोली. कानपुर महानगर के बर्रा थाना क्षेत्र का मामला.

बेटी के मोह में ट्यूशन टीचर ने खुद को मारी गोली
बेटी के मोह में ट्यूशन टीचर ने खुद को मारी गोली

कानपुर :जिले में बर्रा थाना क्षेत्र निवासी एक व्यक्ति ने खुद को गोली मार ली. गोली लगने से व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई. आत्महत्या करने की वजह परिवारिक कलह बताई जा रही है. घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

मिली जानकारी के मुताबिक बर्रा थाना क्षेत्र निवासी एक युवक बच्चों को ट्यूशन पढ़ाता था. मृतक का उसकी पत्नी से तलाक हो चुका था. जिसके बाद उसकी पत्नी अपनी बेटी के साथ पति से अलग रह रही थी. एक सप्ताह पहले मृतक अपनी बेटी से मिलने के लिए आया था, लेकिन उसकी पत्नी ने बेटी से नहीं मिलने दिया.

इसी बात को लेकर वह परेशान था. जब उसे कुछ समझ नहीं आया, तो उसने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली. एडीसीपी मनीष सोनकर ने बताया कि बर्रा थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति द्वारा खुद को गोली मारकर आत्महत्या करने की सूचना मिली थी. जिसके बाद पुलिस व फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल पर जाकर निरीक्षण किया है.

घटनास्थल पर बारह बोर का तमंचा मिला है. इसी तमंचे से युवक ने खुद को गोली मारी है. पूछताछ में यह बात सामने आई है कि पारिवारिक विवाद के कारण वह काफी परेशान था. इसीलिए उसने आत्महत्या की है.

इसे पढ़ें- संत देव मुरारी बापू ने दी आत्महत्या की धमकी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details