उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Kanpur Road Accident: ट्रक ने पुलिस के 112 वाहन में मारी टक्कर, सिपाही की मौके पर मौत

By

Published : May 26, 2023, 10:34 PM IST

Updated : May 26, 2023, 10:45 PM IST

Kanpur Road Accident:

कानपुर में शु्क्रवार को एक तेज रफ्तार ट्रक अन‍ियंत्र‍ित होकर पुलिस के पीआरवी में जोरदार टक्कर मार दी. इस हादसे में पीआरवी में तैनात सिपाही की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई.

कानपुर: घाटमपुर थाना क्षेत्र में शुक्रवार में एक बड़ा सड़क हादसा हो गया. यहां तेज रफ्तार ट्रक की चपेट आने से एक सिपाही की दर्दनाक मौत हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. इसके साथ ही मामले की जांच पड़ताल में जुट गई. ट्रक चालक मौके से फरार हो गया.

जानकारी के अनुसार घाटमपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत कुष्मांडा देवी मंदिर के के पास एक तेज रफ्तार ट्रक ने पीआरवी 112 वाहन में जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर इतनी तेज थी कि पीआरवी में ड्यूटी पर तैनात सिपाही गंगाशरण गौतम की मौके पर ही मौत हो गई. हादसे के बाद चालक ट्रक खड़ा कर फरार हो गया. स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. इसके साथ ही मामले की जांच पड़ताल में जुट गई. पुलिस ने बताया कि सिपाही गंगाशरण गौतम फिरोजबाद के थाना एका क्षेत्र के उड़ेसर गांव के रहने वाले थे. हादसे की सूचना पर उनके परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया.


घाटमपुर एसएचओ अशोक कुमार दुबे ने बताया कि सड़क हादसे में एक सिपाही गंगाशरण की मौत हो गई. पुलिस ने उनके परिजनों को हादसे की जानकारी दे दी है. हादसे के बाद पहुंची पुलिस ने ट्रक अपने कब्जे में ले लिया. इसके साथ ही ट्रक चालक की तलाश कर रही है. जांच के बाद आवश्यक कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें- फतेहपुर में डिवाइडर से टकराई बस, बाल-बाल बचे 44 यात्री

यह भी पढ़ें- गंगा में नहाने गए 6 बच्चे डूबे, दो की मौत, चार की हालत नाजुक

Last Updated :May 26, 2023, 10:45 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details