उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत, कई गंभीर रुप से घायल

By

Published : Jan 21, 2021, 3:31 PM IST

kanpur road accident

कानपुर के घाटमपुर कोतवाली क्षेत्र में एक सड़क हादसे में ट्रैक्टर और ऑटो की आमने-सामने की भिड़ंत हो गई. हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि कई गंभीर रुप से घायल हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है.

कानपुरः घाटमपुर कोतवाली के चंदापुर मोड़ के पास उस वक्त हड़कंप मच गया, जब सवारी से भरी ऑटो और ट्रैक्टर की आमने-सामने भिड़ंत हो गई. इसके चलते ऑटो के परख्च्चे उड़ गए. वहीं ऑटो में बैठे तीन लोगों की मौत हो गई और चार गंभीर रूप से घायल हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सीएचसी घाटमपुर में भर्ती करवाया. जहां प्राथमिक इलाज के दौरान डॉक्टरों ने घायलों की हालत को गंभीर बताते हुए कानपुर जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया.

सड़क हादसा.

तेज रफ्तार ने ली जान

कानपुर से घाटमपुर को जाने वाली सड़क पर तेज रफ्तार ने तीन लोगों की जान ले ली. मुगल रोड पर एक ट्रैक्टर और ऑटो में आमने-सामने जोरदार टक्कर हो गई. जिसमें ऑटो में बैठे चालक समेत सभी सवारियां गंभीर रूप से घायल हो गईं. भीषण टक्कर के दौरान ऑटो के परख्च्चे उड़ गए. मामले की जानकारी होते स्थानीय लोगों की भीड़ लग गई.

पुलिस जुटी जांच में

सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को पास के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया. जहां तीन की मौत हो गई. हादसे में मरने वालों में भूरा, संतोष और कुंज बिहारी शामिल हैं. घायलों में नीरज, शांति देवी की हालत गंभीर बनी हुई है.

कानपुर से घाटमपुर सजेती को आने-जाने वाले सिंगल हाईवे में रात होते ही वाहनों की रफ्तार तेज हो जाती है. जिसके चलते आए दिन कोई न कोई बड़ी दुर्घटना हो जाती है. हालांकि मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details