उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

शिवपाल यादव बोले, पुलिस कस्टडी में माफिया अतीक की हत्या, सरकार की विफलता का प्रमाण

By

Published : Apr 25, 2023, 10:45 PM IST

etv bharat
शिवपाल यादव

कानपुर में पूर्व मंत्री व सपा के वरिष्ठ नेता शिवपाल यादव ने शहर से महापौर प्रत्याशी वंदना बाजपेई के कार्यालय का उद्घाटन किया. वहीं, भाजपा की ओर से वायरल कराए गए वीडियो और अतीक की हत्या को लेकर बीजेपी पर हमला बोला.

पूर्व मंत्री व सपा के वरिष्ठ नेता शिवपाल यादव

कानपुर: पूर्व मंत्री व सपा के वरिष्ठ नेता शिवपाल यादव मंगलवार को कानपुर पहुंचे. यहां उन्होंने भाजपा सरकार पर करारा जुबानी हमला बोला. शिवपाल यादव ने कहा कि माफिया अतीक अहमद की पुलिस कस्टडी में जो हत्या हुई है, वह मौजूदा सरकार की विफलता का प्रमाण है. अतीक को सजा देने के लिए न्यायपालिका का सहारा लिया जा सकता था, लेकिन पुलिस और प्रशासनिक अफसरों की मौजूदगी में सरेआम हत्या कर दी गई.

बता दें कि शिवपाल यादव शहर आए थे और उन्होंने सपा से महापौर प्रत्याशी वंदना बाजपेई के चुनाव कार्यालय का उद्घाटन भी किया. पत्रकारों से वार्ता के दौरान सपा के वरिष्ठ नेता शिवपाल यादव ने भाजपा द्वारा वायरल कराए गए वीडियो को लेकर कहा, कि यह भाजपा के गुंडों की ओर से कवायद की गई है. उन्होंने कहा कि इस नगर निकाय चुनाव में भाजपा प्रत्याशियों की जमानत जब्त हो जाएगी. प्रदेश की जनता सपा के साथ है और भाजपा के आतंक से परेशान हो चुकी है. शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि भाजपा के नेता अपनी हार से बौखलाए हुए हैं.

पत्रकारों ने शिवपाल यादव से यह सवाल किया कि शहर से भाजपा ने दोबारा प्रमिला पांडेय को महापौर का टिकट दे दिया है, आप क्या कहना चाहेंगे? इस सवाल के जवाब में शिवपाल यादव ने दो टूक कहा कि भाजपा की प्रत्याशी हार जाएंगी. इसके साथ ही सपा प्रत्याशी का नाम लेकर उन्होंने दावा किया कि जीत उनकी होगी. चुनाव कार्यालय के उद्घाटन अवसर पर सपा कार्यकर्ताओं ने शिवपाल यादव का स्वागत किया. इस मौके पर सपा विधायक अमिताभ बाजपेई, नगर अध्यक्ष फजल महमूद समेत अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे.

पढ़ेंः माफिया अतीक अहमद की हत्या के बाद उसके जीजा पर बड़ी कार्रवाई, प्रयागराज जेल में बंद है जीजा अखलाक

ABOUT THE AUTHOR

...view details