उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

SP MLA इरफान सोलंकी ने पुलिस पर उठाए सवाल, योगी सरकार पर कसे तंज

By

Published : May 20, 2021, 3:39 PM IST

Updated : May 20, 2021, 4:00 PM IST

कानपुर पुलिस की कार्यशैली पर सपा विधायक इरफान सोलंकी ने सवाल उठाया है. उन्होंने सोशल मीडिया पर बीजेपी कार्यकर्ताओं का वीडियो डालकर योगी सरकार पर तंज कसे हैं.

SP MLA इरफान सोलंकी ने पुलिस पर उठाए सवाल
SP MLA इरफान सोलंकी ने पुलिस पर उठाए सवाल

कानपुरः पुलिस की कार्यशैली पर सपा विधायक इरफान सोलंकी ने सवाल उठाया है. उन्होंने सोशल मीडिया पर बीजेपी कार्यकर्ताओं का वीडियो डालकर लिखा है कि एक ओर विधायक का चालान काटकर पुलिस कर्मियों को अधिकारी पुरस्कृत करते हैं. वहीं दूसरी ओर बीजेपी कार्यकर्ता पुलिसकर्मियों के सामने ही गुंडई कर रहे हैं. उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है.

ट्वीट कर पुलिस पर उठाए सवाल

ये है पूरा मामला

आपको बता दें कि समाजवादी पार्टी के विधायक इरफान सोलंकी की पुलिस से झड़प हो गई थी. पुलिस ने उनको मास्क न लगाने की वजह से 1000 रुपये का चालान काट दिया था. जिसके बाद उनकी पुलिसकर्मियों से जमकर बहस भी हुई थी. उन्होंने पुलिसकर्मियों पर बदसलूकी करने का भी आरोप लगाया था. इस वाकये के बाद पुलिस कमिशनर ने चालान करने वाले पुलिस कर्मियों को एक हजार रुपये पुरस्कार देकर सम्मानित किया था. वहीं कानपुर में भी एक और मामला बीजेपी विधायक के साथ घटा. जिसमें बीजेपी विधायक के घर के पास बम गिरा था. जिसमें तीन आरोपी पुलिस ने गिरफ्तार किए थे. विधायक पर हमले की जानकारी पर बीजेपी कार्यकर्ता थाने पहुंच गए और तीनों आरोपियों को पुलिस के सामने जमकर पीटा था. जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ. अब सोशल मीडिया पर इसी वीडियो को डालते हुए समाजवादी पार्टी के विधायक इरफान सोलंकी ने लिखा कि योगी सरकार की 'ठोक दो' नीति पर चलने वाली पुलिस का दोहरा चरित्र. 2 दिन पहले सपा विधायक से बदसलूकी करने वाली पुलिस को पुरस्कृत किया गया. वहीं बीजेपी कार्यकर्ता पुलिस के सामने गुंडई करते रहे. लेकिन उनके ऊपर कोई कार्रवाई नहीं हुई.

इसे भी पढ़ें- प्रियंका गांधी ने पत्र लिखकर सीएम योगी को दी सलाह

Last Updated :May 20, 2021, 4:00 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details