उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कानपुर: डंपर और टेंपो के बीच भीषण टक्कर, 2 मासूम समेत 6 की मौत

By

Published : Jun 27, 2020, 1:07 AM IST

उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में डंपर और टेंपो की भीषण टक्कर में 2 मासूम समेत 6 लोगों की मौत हो गई, जबकि 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. आनन-फानन में घायलों को सीएचसी घाटमपुर में भर्ती कराया गया, जहां उनकी गंभीर हालत को देखते हुए कानपुर के हैलेट हॉस्पिटल रेफर कर दिया गया.

सड़क हादसे में मासूम समेत 6 की मौत
सड़क हादसे में मासूम समेत 6 की मौत

कानपुर:जिले के थाना घाटमपुर क्षेत्र में शुक्रवार को अनियंत्रित तेज रफ्तार डंपर ने टेम्पो में भीषण टक्कर मार दी. इस हादसे में 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 4 की हालत गंभीर बनी हुई है. टेंपो में चालक समेत दस लोग सवार थे. आनन-फानन में सभी घायलों को सीएचसी घाटमपुर में भर्ती कराया गया, जहां उनकी हालत नाजुक देखते हुए कानपुर के हैलेट हॉस्पिटल रेफर कर दिया गया. 6 मृतकों में दो मासूम बच्चे और महिला शामिल हैं.

जानकारी देते तहसीलदार और सीओ.

घाटमपुर के गांव रामपुर निवासी टेंपो ड्राइवर प्रेम नारायण सवारियों को बैठाकर घाटमपुर से कानपुर की तरफ जा रहे थे. इस दौरान तेज बारिश शुरू हो गई. तभी फायर ऑफिस के पास सामने से आ रहे डंपर ने जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर इतनी तेज थी कि टेंपो गड्ढे में जाकर पलट गई. सवारियों की चीख-पुकार सुनकर स्थानीय लोग मदद के लिए दौड़े और टेंपो से सभी को बड़ी मुश्किल के बाद बाहर निकाला.

इसमें दो मासूम बच्चों समेत 5 लोगों की मौत हो गई, जबकि एक महिला ने हैलेट हॉस्पिटल में दम तोड़ दिया. इस हादसे में टैंपो चालक की भी मौत हो गई. वही डंपर ड्राइवर डंपर को छोड़कर मौके से फरार हो गया. गंभीर रूप से घायलों को सीएचसी घाटमपुर में भर्ती कराया गया, जहां उनकी हालत नाजुक देखते हुए कानपुर के हैलेट हॉस्पिटल रेफर कर दिया गया.

ये भी पढ़ें-कानपुर में कोरोना के 20 नए मामले, संक्रमितों की संख्या पहुंची 1,058

ABOUT THE AUTHOR

...view details