उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

शटरिंग ठेकेदार की हत्या के मामले में सपा विधायक ने मुख्यमंत्री से की ये मांग

By

Published : Jul 21, 2022, 10:06 PM IST

कानपुर में शटरिंग ठेकेदार को जिंदा जलाकर मार डालने के मामले में सपा विधायक इरफान सोलंकी ने सीएम योगी से न्याय की मांग की है.

Etv bharat
शटरिंग ठेकेदार की हत्या के मामले में सपा विधायक ने मुख्यमंत्री से की ये मांग

कानपुरः श्याम नगर में बकाया रुपए मांगने पर ठेकेदार को जिंदा जलाने वाले बिल्डरों के खिलाफ सपा विधायक इरफान सोलंकी ने कड़ी कार्रवाई की मांग की है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को किए ट्वीट के जरिए सपा विधायक ने दोषी बिल्डरों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग की.

कहा है कि अपने भुगतान के लिए ठेकेदार बिल्डर के लगातार चक्कर काट रहा था. मुख्यमंत्री से मिलकर उसने अपनी पीड़ा बताई थी. लखनऊ से स्थानीय पुलिस को मामले में कार्रवाई के लिए कहा गया था. इसके बाद भी उसके साथ न्याय नहीं हुआ और बिल्डर ने ठेकेदार के पैसे नहीं दिए. जब वह कल एक बार फिर बिल्डर के पास अपने बकाया पैसे मांगने पहुंचा तो उसकी हत्या कर दी गई.

सपा विधायक इरफान सोलंकी ने यह मांग उठाई.

विधायक ने कहा कि अगर पुलिस ने समय रहते कार्रवाई की होती तो ठेकेदार को अपनी जान से हाथ धोना ना पड़ता. उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से बिल्डरों के खिलाफ हत्या तथा पुलिस के दोषी अधिकारियों के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज करने की मांग की है. हालांकि पुलिस ने बिल्डर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है और जांच में जुटी हुई है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details