उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

शामली: युवक की हत्या का खुलासा, प्रेमिका सहित तीन गिरफ्तार

By

Published : May 21, 2020, 3:11 PM IST

उत्तर प्रदेश के शामली में पुलिस ने हत्या की वारदात का खुलासा करते हुए एक महिला समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस का दावा है कि जिस शख्स की हत्या हुई है, वह गिरफ्तार की गई महिला का प्रेमी था.

shamli news
युवक की हत्या के संबंध में महिला सहित तीन गिरफ्तार.

शामली: जनपद पुलिस ने पानीपत के युवक की हत्या का खुलासा करते हुए एक महिला समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस के अनुसार मारा गया युवक गिरफ्तार की गई महिला का प्रेमी था, जो उसे लगातार बदनाम कर रहा था. इसी के चलते महिला ने अपने पुराने प्रेमी से उसकी हत्या करा दी.

प्रेम प्रसंग में युवक की हत्या
12 मई को कैराना थाना क्षेत्र के गांव तितरवाड़ा के पास एक अज्ञात युवक का शव बरामद हुआ था. मृतक की शिनाख्त कुरलाना पानीपत निवासी तरूण उर्फ तन्नी के रूप में हुई थी. तरूण के पिता ने बेटे की हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था, जिसके संबंध में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए पानीपत के गांव नारायणा निवासी जोगेंद्र उर्फ काला, समालखा निवासी अमित और सपना नाम की विवाहित महिला को गिरफ्तार किया है. पुलिस के अनुसार तरूण गिरफ्तार की गई महिला का प्रेमी था, वह महिला पर घर से भागकर साथ रहने के लिए दबाव बना रहा था. इंकार करने पर तरूण महिला को बदनाम कर रहा था, जिससे तंग आकर उसने अपने पूर्व प्रेमी से उसकी हत्या करा दी.

हत्यारों ने युवक के साथ पी थी शराब

एसपी विनीत जायसवाल ने बताया कि हत्या से पूर्व हत्यारोपी जोगेंद्र और अमित ने पहले तो तरूण के साथ शराब पी. इसके बाद तीनों ने पानीपत से एक ट्रैक्टर भी चुराया. ट्रैक्टर समेत तीनों कैराना पहुंचे, यहां पर हत्यारोपियों ने तरूण की गमछे से गला घोंटकर हत्या कर दी. पुलिस ने वारदात का खुलासा करते हुए महिला समेत तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी के कब्जे से चोरी का ट्रैक्टर भी बरामद कर लिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details